Thursday, July 29, 2021

कोरोना का खौफ: अश्विन सहित चार खिलाडियों ने छोड़ा IPL: कई लाइन में…

राष्ट्रीय

देश में कोरोना वायरस का ऐसा खौफ बना हुआ है कि बायो बबल में मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी डर गये हैं. दरअसल देश में आईपीएल चल रहा है. बिना दर्शकों वाले इस आईपीएल पर भी अब संकट के बादल छाने लगे हैं. दरअसल विभीन टीमों के लिए खेल रहे करीब चार खिलाड़ियों ने आईपीएल छोड़कर स्वदेश रवाना हो रहे हैं. जिसमें भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन भी शामिल हैं.

देश में कोरोना की दूसरी लहर विकराल रूप लेती जा रही है. हर रोज लाखों मामलों ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था को पहले ही तोड़ के रख दिया था तो वहीँ अब हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. ऐसे में दुनियाभर के कई देशों की क्रिकेट टीमों के खिलाड़ी भारत में इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल खेल रहे हैं. इस बार का आईपीएल पहले से ही बिना दर्शकों वाला हो रहा है. लेकिन अब इस बिना दर्शकों वाले आईपीएल पर भी खतरे के बादल छाने लगे हैं. कारण है कि कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप.

चुनाव आयोग के अधिकारियों पर मर्डर का चार्ज लगाया जाए तो गलत नहीं होगा: जानिए HC ने क्या कहा  

आईपीएल की कई टीमों में दर्जनों विदेशी खिलाड़ी खेल रहे हैं. जोकि कोरोना वायरस के कारण डरे हुए हैं. भले ही उन्हें बायो बबल में रखा जा रहा हो लेकिन देश में बढ़ते कोरोना के मामलों ने उन्हें चिंता में डाल दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने रात करीब 1 बजे ट्वीट करते हुए बताया कि वह आईपीएल 2021 (IPL 2021) से बिदाई ले रहे हैं.

आर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उसे मेरी मदद की जरूरत है.’ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ‘अगर हालात सही दिशा में जाते हैं तो मैं वापसी करूंगा. धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स.’  आर अश्विन के अलावा कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी कोरोना महामारी को लेकर डरे ही हैं.

राजस्थान रॉयल के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण आईपीएल छोड़ दिया. भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कई खिलाडियों को डर है कि उनके देश में भारत से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक न लगा दी जाए. ऐसे में कई खिलाड़ी आईपीएल को बीच में ही छोड़ कर जा रहे हैं.

मद्रास हाईकोर्ट का EC पर फूटा गुस्सा: Covid की दूसरी लहर के लिए बताया जिम्मेदार-हो सकती है बड़ी कार्रवाई

इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा भी वापस ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. हालाँकि BCCI ने आईपीएल जारी रखने की बात कही है, लेकिन अब देखना होगा कि आने वाले समय में आईपीएल का भविष्य कहाँ जाता है? क्योंकि जिस प्रकार से रोजाना कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं, उससे हालात काफी बिगड़ चुके हैं.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News