July 2, 2020
Headlines राष्ट्रीय

शाहीन बाग़ से चल रही है असम को भारत से अलग करने की साजिश…

डेस्क: राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग़ में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध की आड़ में भारत के खिलाफ साजिश और एजेंडा चलाने का बड़ा खुलासा हुआ है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने एक विडियो शेयर किया है. जिसमें एक CAA का विरोधी असम को भारत से आजाद कराने की बात करता सुनाई दे रहा है.

बतादें कि शाहीन बाग़ में CAA के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक वीडियो सामने आया है. जिसमें भारत के खिलाफ जहर जा रहा है. इस विडियो को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पूछा है कि क्या यह वीडियो एंटी नेशनल नहीं है?

‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में थी बहुत दुःखी: कर लिया सुसाइड

आगे पात्रा ने शाहीन बाग़ को तौहीन बाग़ बताया है. सोशल मीडिया में आये इस विडियो में एक युवक असम को भारत से आजाद या अलग करने की बात कहता सुनाई दे रहा है. जिसमें वह कहता है कि बिहार की रैली में पाँच लाख लोग आये थे.

Loading...

इतने लोग मिलकर असम को भारत से लग कर सकते हैं अलग नहीं तो काट तो सकते ही हैं’. आगे सख्त कहता है कि असम की पर इतना मवाद इंडिया की फौज असम जा ना सके. सारे गैर मुसलमानों को मुसलमानों के शर्तों पर आना ही होगा.

कोरोना वायरस: भारत आने वाले 96 विमानों के 20 हजार यात्रियों की थर्मल जांच

उधर इस विडियो के सामने आने के बाद हडकंप मच गया है. देश की राजधानी दिल्ली में चल रहे प्रदर्शन के नाम पर देश को तोड़ने और बाटने की साजिश की जा रही है. फिलहाल अभी तक इस वायरल विडियो में दिखने वाले युवक पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply