June 19, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

मात्र 56 रुपये बचाने के लिए टोल कर्मियों से झगड़ती रहीं मिनिस्टर की पत्नी…  

डेस्क: भारत में माननीयों को तरह तरह की सुविधाएं मिलती हैं. जिसका लाभ उनके परिवार, रिश्तेदार, पड़ोसी और पड़ोसी के रिश्तेदार तक लेते रहते हैं. ऐसा ही कुछ एक मामला दक्षिण भारत के एक राज्य तेलंगाना से आया है. जहाँ 56 रुपये टोल बचाने के लिए एक मंत्री की पत्नी कर्मियों से भिड़ गयी…

बतादें कि पूरा मामला तेलंगाना राज्य के नालगोंडा जिले से निकले हैदराबाद-गुंटूर हाइवे का है. यहाँ से आंध्र प्रदेश राज्य के सिविल सप्लाईज मिनिस्टर परथीपति पुल्ला राव की पत्नी पी वेंकटा कुमारी गुजर रही थी. तभी रास्ते में मदगुल्लापल्ली में स्थित एक टोल प्लाजा पर कर्मिचारियों के साथ उनकी तू तू मैं मैं हो गयी. दरअसल टोल कर्मी ने उनके टोल टैक्स के रूप में 56 रुपये चुकाने को कहा, जिसके बाद मंत्री की पत्नी भड़क गयी और टोल कर्मियों से ही झगड़ने लगी. तेलगू देशम पार्टी के नेता और मौजूदा मंत्री की पत्नी टोल कर्मिचारियों से अपने पति के पॉवर और मंत्री होने की धौंस दिखाती रही. लेकिन टोल कर्मी भी उनसे टोल टैक्स वसूलने के लिए अड़ गया था.

वहीँ मंत्री की पत्नी टोल टैक्स न देने को लेकर बहस कर कर रहीं थीं. उनका कहना था कि वह मंत्री की पत्नी हैं और सभी टोल प्लाजा पर फ्री में निकलने की हकदार हैं, उनकी गाड़ी पर स्टीकर भी लगा हुआ है. वहीँ इस बारे में टोल कर्मी का कहना था कि, गाड़ी विधायक मौजूद नहीं थे.

Loading...

नियम के अनुसार टोल पर तब मुफ्त में जाने दिया जाता है जब गाड़ी में विधायक खुद यात्रा कर रहे हों. हालाँकि बाद में मंत्री की पत्नी को टोल टैक्स देना ही पड़ा. लेकिन उनकी इस बहस के चक्कर में टोल प्लाजा पर लंबा जाम लग गया था.

Loading...

Related Posts