December 14, 2019
अन्य मुख्य ख़बरें

एनसीपी का एक विधायक अचानक हुआ लापता: पुलिस में दर्ज करवाई गयी शिकायत

डेस्क: महाराष्ट्र में जारी सियासी ड्रामे के बीच बड़ी खबर सामने आई है., खबर के अनुसार एनसीपी का एक विधायक के लापता होने की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गयी है. दरअसल महाराष्ट्र में राजनितिक दलों ने अपने अपने विधायकों को बचाने के लिए होटलों में शिफ्ट करना शुरू किया है. इसी बीच एनसीपी के विधायक के गायब होने का मामला सामने आया है.

न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के शनिवार शाम को एनसीपी के शाहपुर से विधायक दौलत दरोडा लापता हो गये हैं. वह शनिवार सुबह मुंबई के राजभवन पहुंचे थे उसके बाद से ही कथित तौर पर ‘लापता’ हो गए. जिसके बाद एनसीपी के पूर्व विधायक ने उनके लापता होने की सूचना पुलिस को दी है.

अजीत पवार दे सकते हैं उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा

इस बाबत लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई गयी है. वहीँ एक अधिकारी के बताया है कि दरोडा शुक्रवार की रात अपने बेटे करण के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र से निकले थे और मुंबई पहुंचने के बाद से गायब हैं. जिसके बाद एनसीपी के पूर्व विधायक पांडुरंग बरोरा ने शाहपुर पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई है.

Loading...

वहीँ विधायक दरोडा का परिवार भी उनसे संपर्क करने की कोशिश में लगा है लेकिन उनके साथ बातचीत या संपर्क मुमकिन नहीं हुआ. दरअसल शनिवार को ही महाराष्ट्र में एनसीपी प्रमुख के भतीजे अजीत पवार ने बीजेपी को समर्थन देते हुए सरकार बनवा दी साथ ही खुद उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है. लेकिन बीजेपी की इस सरकार को बहुमत नहीं है.

महाराष्ट्र सरकार: आज 11:30 परे होगी SC में सुनवाई, पर CJI हैं दिल्ली से बाहर

जिन विधायकों के हस्ताक्षर के नाम पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फड़नवीस को सीएम पद की शपथ दिलाई है. उसमे शामिल एनसीपी के लगभग सभी विधायकों ने अजीत पवार का साथ छोड़कर शरद पवार के साथ आ खड़े हुए हैं.

 

Loading...

Related Posts