July 17, 2019
मनोरंजन

‘अमिताभ के साथ रोमांस करती नजर आएगी बाहुबली की स्टार एक्ट्रेस’

डेस्क: अमिताभ बच्चन पहली किसी तमिल फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनके साथ बाहुबली फिल्म की शिवगामी भी करीब 20 साल बाद अमिताभ के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

बतादें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन पहलीबार तमिल फिल्म Uyarntha Manithan में नजर आयेंगे! इस फिल्म को Tamilvaanan डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीँ अमिताभ बच्चन कि यह पहली तमिल फिल्म है. बॉलीवुड के बिग भी कहे जाने वाले अमिताबह बच्चन के साथ इस फिल्म में बाहुबली की शिवगामी यानी की एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी मुख्य रोल में नजर जायेंगी. इससे 20 साल पहले दोनों बड़े मियां छोटे मिया फिल्म में काम किया था.

वहीँ 20 साल बाद पर्दे पर यह जोड़ी वापसी कर रही है. इस फिल्म को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों (अमिताभ और राम्या) कई सीन में रोमांस भी करते नजर आयेंगे! एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक ने बताया, “राम्या मैम को अमित जी के साथ पेयर किया गया है. ऑडियंस दोनों को दिलचस्प भूमिकाओं में देखेंगी.

Loading...

इस तरह के बेहतरीन कैलिबर वाले एक्टर्स को एक साथ लाना और उनके साथ काम करना वास्तव में रोमांचक है. वर्तमान में हम मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं.” हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. जोकि फिल्म में उनका लुक बताया जा रहा है. जिसमें अमिताभ धोती-कुर्ता और गले में गमछा डाले नजर आ रहे हैं.

Loading...

Related Posts