August 9, 2020
राष्ट्रीय

बड़ी खबर: पुलिस एनकाउंट में मारे गये हैदराबाद गैंगरेप के चारो आरोपी

डेस्क: हैदराबाद में पिछले महीने हुए हैवानियत भरे गैंगरेप और हत्याकांड के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने आज एक एनकाउंटर में मार गिराया है. चारो आरोपियों को पुलिस क्राइम सीन पर लेकर गयी थी. उसी दौरान चारो आरोपियों ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने चारो आरोपियों को मार गिराया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार हैदराबाद के नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात पुलिस महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में सभी आरोपियों को क्राइम सीन पर लेकर गयी थी. क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के दौरान ही सभी आरोपियों ने पुलिस से बचकर भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है.

Loading...

27-28 अक्तूबर की देर रात महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने हैवानियत कि थी. पुलिस के अनुसार महिला डॉक्टर की स्कूटी पंचर करने के बाद आरोपियों ने महिला डॉक्टर को मदद के नाम पर उठा लिया था. जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया और बाद के हत्या कर शव को जला दिया गया. इस घटना के बाद देशभर में उबाल आ गया. जगह जगह विरोध प्रदर्शन हुए. वहीँ इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

जिन्हें पिछले ही दिनों कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर क्राइम सीन को रिक्रिएटकरवाने के लिए आज लेकर गयी थी. जहन यह एनकाउंटर हुआ है. गैंगरेप और हैवानियत के आरोपियों के एनकाउंटर की खबर लगते ही देशभर में लोगों ने ख़ुशी और पीड़िता को न्याय बताया है. वहीँ एनकाउंटर करने वाले पुलिस अधिकारियों का स्थानीय लोगों ने फूल बरसाकर स्वागत किया है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply