April 23, 2019
उत्तर प्रदेश देश बड़ी खबर

‘सपा-बसपा गठबंधन रोकने के लिए डाली गयी सीबीआई रेड’

लखनऊ: आम चुनाव में महज कुछ ही माह बाकी हैं, ‘ऐसे में उत्तर परदेश में सपा बसपा के गठजोड़ ने केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को टेंशन में डाल दिया है. जिसे रोकने के लिए अब केंद्र की बीजेपी सरकार सीबीआई का सहारा ले रही है’ यह आरोप समाजवादी पार्टी की ओर से लगाया गया है.

बतादें कि पिछले दो दिनों से उत्तर प्रदेश में कई अधिकारिओं ओर नेताओं को निशाना बनाते हुए सीबीआई की रेड पड़ रही है. जिसमें प्रमुख नाम आईएएस बी चन्द्रकला का सामने आया है. सपा सरकार में हुए कथित खनन घोटाले को लेकर उनके घरों पर सीबीआई ने रेड की हुई है. साथ ही कई अन्य नेता भी निशाने पर हैं. जिसमें पहला नाम उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का मुख्य तौर पर है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुप्पी तोड़ी है.

उन्होंने बीजेपी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि गठबंधन रोकने के लिए केंद्र मेरे खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल कर रहा है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी विरोधी किसी भी प्रकार का गठबंधन न हो पाए, इसलिए केंद्र की मोदी सरकार मुझ पर सीबीआई द्वारा छापेमारी करवा रही है.

साथ ही अखिलेश ने बीजेपी की आड़ में कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले यूपीए के कार्यकाल में कांग्रेस ने सीबीआई से मुलाकात कराई और अब केंद्र की एनडीए सरकार ने सीबीआई से मुलाकात करवा रही है. दरअसल शुक्रवार को ही खबर आई थी कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सपा बसपा का गठजोड़ और सीटों का बंटवारा हो चुका है.

Loading...

Loading...

Related Posts