July 19, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

मुस्लिमों की स्थिति पर बयान दे ‘फंसे’ पीएम मोदी: सांसद ने कर दी आरक्षण की मांग…

नई दिल्ली: संसद भवन में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेता द्वारा मुसलमानों की स्थिति को लेकर दिए गये बयान पर हमला किया था, वहीँ अब पीएम नरेंद्र मोदी से उसी बयान पर ओवैसी ने मुस्लिमों के लिए आरक्षण की मांग शुरू कर दी है.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और तेलंगाना के हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के मुसलामानों को एलकार दिए गये हमला किया है. ओवैसी ने कहा है कि अगर मुसलामानों की स्थित इतनी ही ख़राब है कि उन्हें आरक्षण क्यों नहीं देते. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है, ’पीएम मोदी को शाहबानो तो याद है. तबरेज अंसारी याद नहीं आया, उनको अखलाक याद नहीं आता, पहलू खान याद नहीं आता?’

आगे ओवैसी ने कहा कि, ’अगर कोई हमें गटर में रहने देने की बात कर रहा है तो मोदी हमें आरक्षण क्यों नहीं देते? मुसलमानों को पिछड़े होने के तौर पर आरक्षण दीजिए. आगे ओवैसी ने यह भी कहा कि, ’300 सांसदों में से आपके पास एक मुस्लिम सांसद जीतकर नहीं आता. उनको पीछे कौन रख रहा है. मोदी रख रहे हैं. मोदी के बोलने में और करने में जमीन आसमान का फर्क है. नरसिम्हा राव बाबरी मस्जिद को गिरने से नहीं बचा पाए.

मुजफ्फरपुर मौत: नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार को लेकर ‘सनसनीखेज’ खुलासा

अब एक और प्रधानमंत्री है हमारे सामने जो अपनी विचारधारा को बचाना चाहते हैं. देखते हैं आगे क्या होता है.’ दरअसल मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जारी धन्यवाद चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला किया था. उन्होंने कहा था,  ’35 साल बाद फिर शाह बानों के मामले में कांग्रेस को फिर अवसर मिला है, लेकिन ऊंचाई ने नीचे की चीजें देखने से मना कर दिया. आज 35 साल बाद फिर एक बार कांग्रेस के पास मौका आया है, हम बिल लेकर आए हैं, हम इस देश की नारी के गौरव के लिए बिल लेकर आए हैं. जब शाह बानों का मामला चल रहा था उस समय के एक मंत्री ने टीवी इंटरव्यू में एक चौंकाने वाली बात कही.

Loading...

जिस इमारत में सीएम रेड्डी ने बैठक: सुबह उसी को गिरवा दिया…

उन्होंने कहा कि मुसलमानों के उत्थान की जिम्मेदारी कांग्रेस की नहीं है. अगर वो गटर में रहना चाहते हैं तो रहें.’

Loading...

Related Posts