August 11, 2020
Top News राजनीति

ओवैसी की शाह को चुनौती: कहा- CAA-NRC पर दाढ़ी वाले से डिबेट करके दिखाओ…  

डेस्क: CAA-NRC को लेकर मोदी सरकार विपक्षी दल हमलावर रुख अपनाए हुए है. तो मोदी सरकार में केन्द्रीय गह गृहमंत्री अमित शाह दोनों मामलों को लेकर कई नेताओं को बहस की चुनौती दे चुके हैं. इधर उनकी चुनौती को लेकर अब AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें डिबेट की चुनौती की दी.

बतादें कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक कार्यक्रम के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटीजन (NRC) को लेकर विरोध करने वाले कई नेताओं को उनसे बहस करने की चुनौती दी थी. जिसको लेकर अब लेकर हैदराबाद से सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शुरुआत ने ही केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को ही चुनौती दे डाली है.

CAA पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश: चार हफ्तों में….

दरअसल हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी दलों के नेताओं जिसमें राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर बहस की चुनौती दी.

Loading...

उनके इस बयान के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘उनके साथ बहस क्यों? मेरे साथ बहस करें. ओवैसी तेलंगाना के करीमनगर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. जहाँ उन्होंने कहा, ‘आपको मेरे साथ बहस करनी चाहिए. मैं यहां हूं. उनके साथ बहस क्यों? बहस दाढ़ी वाले आदमी के साथ होनी चाहिए, जिससे टीआरपी भी अच्छी आएगी. मैं सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर आपके साथ बहस कर सकता हूं’.

पाकिस्तानियों को पड़े ‘रोटी के लाले’, कई राज्यों में गेहूं और आटे की किल्लत…

दरअसल शाह ने लखनऊ में एक रैली के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाले नेताओं को बहस की चुनौती दी थी.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply