March 25, 2019
जम्मू कश्मीर

IAS की नौकरी छोड़ क्या करने वाले हैं शाह फैसल, फेसबुक पर बताया

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की नौकरी छोड़ने वाले शाह फैसल ने लोगों की आ रही प्रतिक्रियाओं पर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट में अपने राजनीति में जाने की अटकलों को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है.

Loading...

बतादें कि हाला ही में IAS की नौकरी छोड़ने वाले शाह फैसले ने कहा है कि उनका अगल आकादम राज्य के जनता जिसमें खासकर युवा ही तय करेंगे. आगे शाह ने कहा कि सरकारी सेवा छोड़ने के लिए उन्हें आलोचना और सराहना दोनों मिली है और उन्हें इसकी पूरी उम्मीद भी थी. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, अब मैं सेवा छोड़ चुका हूं. इसके बाद मैं जो कदम उठाऊंगा वह इस पर निर्भर करेगा कि कश्मीरी लोग, खासकर युवा मुझसे क्या चाहते हैं.

CBI प्रमुख के पद से हटाये गये आलोक वर्मा, PM मोदी की मौजूदगी में लिया गया फैसला!

फैसल ने अपने भविष्य के बारे में निर्णय करने से पहले लोगों से सुझाव देने के बारे में भी कहा है. उन्होंने कहा अगर आप फेसबुक/ट्विटर से बाहर निकलकर शुक्रवार को श्रीनगर आएं तो हम साथ मिलकर विचार कर सकते है. फेसबुक लाइक्स और कमेंट से नहीं बल्कि लोगों से मिलकर राजनीति पर फैसला होगा. हालाँकि पूर्व IAS अधिकारी ने अपने आयोजन स्थल के बारे ज्यादा जानकारी नहीं दी है. पूर्व आईएएस अधिकारी के नेशनल कांफ्रेंस से जुड़ने की चर्चा है लेकिन उनके फेसबुक पोस्ट से और भी अटकलें तेज हो गयी है. फिलहाल अभी यह साफ़ नहीं  हुआ है.

Loading...

Related Posts