Monday, October 18, 2021

मूक-बधिर आदित्य बन गया अब्दुल्ला: घर वालों को पता चला तो हो गया था फरार-मौलानाओं से जुड़े तार

राष्ट्रीय

देश में अचानक ने धर्मांतरण करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश होने के बाद लगातार करवाए जा चुके मामले सामने आ रहे हैं. यूपी के नॉएडा से गिरफतार किये गये दोनों मौलानाओं से तार जुड़े हुए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार कानपुर के एक परिवार को तब अचानक झटका लगा जब उन्हें पता चला की उनका मूक बधिर बेटा आदित्य गुप्ता अब्दुल्ला बन गया. कानपुर के काकादेव हितकारी नगर का आदित्य गुप्ता मूक बधिर है. उसका भी धर्मांतरण करवा कर उसे अब्दुल्ला बना दिया गया है. वह घर पर ही चोरी छिपे 5 वक़्त की नमाज अदा किया करता था। इसके भनक जैसे ही घरवालों को लगी तो धर्मांतरण कर अब्दुल्ला बना आदित्य धर से फरार हो गया.

इसी बीच यूपी पुलिस और एटीएस ने उत्तर प्रदेश सहित देशभर में चल रहे धर्मांतरण के बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया तो इसी बीच यह घटना सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार मौलाना मोहम्मद उमर गौतम और जहांगीर आलम कासमी को यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया है. जोकि कमजोर और दिव्यांग लोगों को निशाना बनाकर उनका धर्मांतरण करवाया करते थे.

फिलहाल दोनों मौलानाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है. उत्तर प्रदेश सरकार दोनों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का मन बना चुकी है. सरकार ने धर्मांतरण गिरोह की तह तक जाने और आरोपियों के खिलाफ NSA लगाया है.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News