July 17, 2019
मनोरंजन

‘शत्रु’ के बीजेपी छोड़ने पर बेटी ने बोल दी यह बड़ी बात…

मुंबई: राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता के बीजेपी छोड़ने के सवाल पर बड़ा बयान दिया है. सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें यह काम बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था.

बतादें कि एक समय में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने के बीजेपी छोड़ने को लेकर उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उनका समरथन कर्ट एहुये कहा है कि उन्हें यह काम बहुत पहले ही कर लेना चाहिए थे. उन्होंने कहा कि जहाँ आपका सम्मान न हों वहां बदलाव की बहुत जरूरत होती है. एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा समर्थन किया.

उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता शुरुआत से ही पार्टी (बीजेपी) से जुड़े रहे. अटल जी, आडवाणी के वक्त से वह इसमें थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें वह इज्जत नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी. मेरे हिसाब से उन्होंने देर कर दी. यह काफी पहले करना चाहिए था.’ आगे सोनाक्षी सिन्हा कहा है कि, ‘मुझे लगता है कि उन्हें यह बहुत पहले ही कर देना चाहिए था.

Loading...

उन्हें वह सम्मान नहीं मिल रहा था, जिसके वह हकदार थे.’ शत्रुघ्न सिन्हा ने यह बातें एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कहीं हैं. आगे बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, ‘यह उनकी पसंद की बात है. मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव लाना चाहिए. यही उन्होंने भी किया.’ दरअसल पिछले लम्बे समय से बीजेपी में हाशिये पर रहने वाले नेता और सांसद शत्रुघ्न ने हाल ही मिएँ कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी से मुलाकात की थी. जिसके बाद ख़बरें आई ठीक वह जल्द ही कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करने वाले हैं.

Loading...

Related Posts