Saturday, April 17, 2021

किन्नर बहु से लेकर बिग बॉस 14 विनर तक: जानिये रुबीना दिलैक का सफर

राष्ट्रीय

डेस्क: बिग बॉस 14 का विनर का अनाउंसमेंट हो चुका है. छोटे पर्दे की अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है. इसके साथ ही उन्हें 36 लाख रुपए की इनामी राशि भी दी गयी है. रुबीना दिलैक ने सभी प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए बिग बॉस 14 को अपने नाम किया है.

बतादें कि आखिरकार बिग बॉस 14 के विनर का अनाउंसमेंट हो ही गया है. मिस शिमला रह चुकी रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर बनी हैं. रुबीना दिलैक ने बिग बॉस विनर की खबर उनके फैंस खुश नजर आ रहे हैं. वहीँ अगर रुबीना दिलैक के कैरियर की बात करें तो उन्हें कई सीरियल से अच्छी पहचान मिल चुकी है. वह छोटे परदे की जानी मानी अभिनेत्री हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक का जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था. उनकी प्रारंभिक शिक्षा भी शिमला से ही हुई है. उनके पिता एक लेखक हैं. साल 2006 में रुबीना दिलैक मिस शिमला और साल 2008 में मिस नार्थ इंडिया पेजेंट का खिताब वह जीत चुकी हैं. रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो छोटी बहू से की थी. इस शो से उन्हें अच्छी पहचान मिली. इस शो में उनकी भूमिका एक बेहद सीधी-सादी बहू की थी. जिसने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई. इस शो के दो सीजन आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

छोटी बहु सीरियल में उनके अपोजिट अविनाश थे. जोकि बाद में एक दूसरे को डेट करने लगे और रील लाइफ की जोड़ी रियल लाइफ में भी बन गयी. रुबीना दिलैक ने सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह एक नई उम्मीद जैसे कई सीरियल्स में नजर आई. वह देवों के देव महादेव में सीता का किरदार निभा चुकी हैं. रुबीना दिलैक  2016 में शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ नाम के शो में किन्नर बहु का किरदार निभा कर काफी चर्चा में रहीं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस शो और उसमें उनके किरदार ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया. रुबीना दिलैक ने साल 2018 में अपने बॉय फ्रेंड रहे अभिनव शुक्ला संग शादी रचा ली थी. वहीँ अब रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर बनी हैं.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News