November 13, 2018
Uttar Pradesh

योगी के मंत्री ने कहा, नहीं बनूंगा बीजेपी का गुलाम…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एकबार फिर से सरकार और बीजेपी पर बड़ा हमला किया है. उन्हों एकः है कि उनके पास मात्र दो विकल्प बचे हैं. या तो वह सरकार से इस्तीफा दे दें या फिर गरीबों की लड़ाई छोड़ दे.

बतादें कि पिछले कुछ महीनों से बीजेपी और योगी सरकार से खफा खफा रहने वाले मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बीजेपी और अपनी ही सरकार पर खूब बरसे. यहाँ पहुंचे अपने हजारों समर्थकों से राजभर ने कहा कि उनके सामने दो विकल्प हैं, या तो वे गरीबों के लिए लड़ाई लड़ें या पिर बीजेपी का गुलाम बनकर रहें. आगे राजभर ने कहा कि इस सरकार से उनका मन टूट गया है और अब वह इस्तीफा देकर रहेंगे.

शरद पवार से नाराज चल रहे नेता तारिक अनवर ने ज्वाइन की कांग्रेस

दरअसल राजभर पिछेल लम्बे समय से अपनी ही सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाते आ रहे हैं. ऐसे में शनिवार को जब लखनऊ में पार्टी के 16वें स्थापना दिवस पर विशाल रैली को संबोधित किया तो उनका दर्द फिर से झलक गया. यहाँ राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ और अमित शाह तक को लपेटे में ले लिया. गुलामी-छोड़ो समाज-जोड़ो नाम की रैली एक जरिये राजभर ने जमकर बगावती सुर दिखाए.

इस मॉडल की वायरल हो रहीं हैं अबतक की सबसे हॉट तस्वीरें

यहाँ रैली में राजभर ने कहा, “मैं सत्ता का स्वाद चखने के लिए नहीं आया हूं, गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने आया हूं…ये लड़ाई लड़ूं या भाजपा का गुलाम बनकर रहूं?…आज तक एक कार्यालय नहीं दिया…मैंने तो मन बनाया कि आज इस मंच से मैं घोषणा करूंगा…आज मैं इस्तीफा देकर रहूंगा.” आगे उन्होंने कहा, “बीजेपी वाले हिस्सा देना नहीं चाहते, जब भी गरीब के हिस्से की बात करता हूं…ये मंदिर की बात करते हैं…मस्जिद की बात करते हैं…हिन्दू मुसलमान की बात करते हैं.”  उन्होंने कहा कि हमें मंदिर-मस्जिद नहीं अच्छी शिक्षा चाहिए. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार में सुहेलदेव पार्टी भी सहयोगी है. उसी कोटे से राजभर मंत्री हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *