October 23, 2018
Offbeat

दुनिया की टॉप-5 एडल्ट स्टार: जो एक फिल्म से कमाती हैं करोड़ो…

जेआईडेस्क: पोर्न इंडस्ट्री को भारत में भले मान्यता न हो और इसको लेकर तरह तरह की बातें या कानूनी पचड़े हो लेकिन बॉलीवुड-हॉलीवुड की तरह ही पोर्न इंडस्ट्री से भी काफी अभिनेत्रियाँ करोड़ों कमा रही हैं साथ ही लगातार चर्चा में भी रहीं हैं. आज हम कुछ ऐसी ही पोर्न या कहें कि एडल्ट अभिनेत्रियो की जानकारी लेकर आयें हैं.

बतादें कि भारत में एडल्ट या कहें कि पोर्न इंडस्ट्री ज्यादा प्रभावी नहीं है लेकिन विदेशों की गौर करें तो भारत को छोड़ कर लगभग हर देश में पोर्न या एडल्ट इंडस्ट्री ने अपनी गहरी जड़ें जमा रखी हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी की एडल्ट फ़िल्मो की अभिनेत्रियों की जानकारी दे रहे हैं जोकि एडल्ट फिल्मों से करोड़ों कमाती है.

सबसे पहले बात भारत से ही शुरू करते है तो भारत में सनी लिनोय जोकि अभी बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं वह पोर्न स्टार रही हैं. सनी लियोन ने साल 2005 से पोर्न यानी की एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था.

जिसके बाद सनी लियोन ने कई एडल्ट फिल्मों में काम करके नाम और पैसा कमाया. सनी लियोन के प्रशंशक अब सारी दुनिया में हैं। हालाँकि अब वह इस दलदल ने नाम भर के लिए बाहर हो चुकी हैं और बॉलीवुड में नया मुकाम हासिल करने की रहा पर हैं.

अगला नम्बर वेरोनिका रोड्रिगेज का है. जोकि वेनेजुएला की हैं और अमेरिका की नागरिकता रखती हैं! एडल्ट इंडस्ट्री में यह भी काफी चर्चित नाम है. वेरोनिका ने बहुत सी एडल्ट फिल्मों में काम किया है.

वेरोनिका के प्रशंसकों की गिनती काफी ज्यादा है. वेरोनिका को सारी दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है. यह एडल्ट फिल्मों के लिए मोटी रकम वसूलती हैं.

इसके बाद लिली कार्टर का नाम आता है. यह भी अमेरिकन मूल की हैं. जोकि एक बेहद खूबसूरत एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री कही जाती हैं.

लिली कार्टर ने 20 साल की उम्र से एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद लिली कार्टर एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली सबसे खूबसूरत अभिनेत्री बन चुकी हैं.

अभी लिली कार्टर की उम्र 28 वर्ष है और वह एडल्ट फिल्म के लिए काफी चार्ज करती हैं.

लिली के बाद एडल्ट इंडस्ट्री का चर्चित नाम स्टोया का है.

स्टोया भी अमेरिकिन मूल की हैं. जोकि बहुत छोटी उम्र से एडल्ट फिल्मों में काम कर रहीं हैं.

अभी स्टोया की उम्र 32  वर्ष है इस हिसाब से वह अभी भी एडल्ट फिल्मों में एक्टिव हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार स्टोया ने अब तक कुल 66 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इसके बाद एडल्ट इंडस्ट्री का बड़ा नाम आता है नताशा मल्कोवा का.

नताशा माल्कोवा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री हैं.

नताशा मल्कोवा ने बहुत सी एडल्ट फिल्मों में काम किया. नताशा मल्कोवा भी काफी महंगी अभिनेत्री हैं.

वहीँ इनके बाद हिटोमी टनाका का नाम आता है.

यह जापानी मूल कली पोर्न स्टार अपने बॉडी के लिए काफी चर्चित है.

32 वर्षीय अभिनेत्री हिटोमी टनाका पोर्न इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. इनकी भी दर्जनों एडल्ट फिल्मों जारी हो चुकी हैं. हिटोमी टनाका भी एक फिल्म के लिए काफी चार्ज करती हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *