October 23, 2018
Offbeat

नहीं सुना होगा कभी ऐसा ऑफर: मकान के साथ मकान मालकिन भी फ्री

जेआईडेस्क: क्या आपके कभी सपने में भी सोचा है कि आप घर खरीदने जाएँ तो आपको घर के साथ में एक घरवाली भी फ्री में मिल जाए. नहीं न ज्यादातर का यही जवाब होता है लेकिन इंडोनेशिया में एक विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है. जहाँ घर खरीदने पर घरवाली भी फ्री में मिल रही है.

यह चौंकाने वाली खबर इंडोनेशिया से आ रही है. मीडिया में वायरल खबरों की माने तो इंडोनेशिया की एक वीणा नाम की महिला ने अपना घर बेचने के लिए नया आइडिया निकाला है.

इसके लिए उसने एक विज्ञापन भी दिया है. जिसमें कहा गया है कि उसका घर जो भी खरीदेगा उसको मकान के साथ मकान मालिकिन भी फ्री में मिलेगी. दरअसल वायरल खबरों में कहाँ तक सच्चाई है यह पता नहीं है, लेकिन इससे पहले आप इंडोनेशिया की इस सच्चाई को जजाने के लिए इन्टरनेट पर सर्च करना शुरू करे तो आपको बता दें कि इंडोनेशिया में महिला और पुरुष की संख्या में कुछ ज्यादा अंतर नहीं है.

एक वेबसाइट पर इंडोनेशिया के मेन-वीमेन के वारे में प्रकाशित रेटियो पर जाए तो यहाँ 1000 पुरुषों पर 999.99 महिलाओं की संख्या है इस लिहाज से आप समझ सकते हैं कि यहाँ महिलाओं की संख्या पुरुषों के समान ही है.

ऐसे में इस प्रकार का विज्ञापन सामने आना कोई बड़ी बात नहीं है. इससे पहले भी इंडोनेशिया से कुछ इसी प्रकार की खबरें आ चुकी थी. वहीँ इस 40 वर्षीय विडो महिला को लेकर दावा किया गया है कि इस महिला ने अपना मकान बेचने के लिए यह ऑफर दिया है. जिसके बाद देश विदेश से उसे कॉल्स और ईमेल मिल रहे हैं. हालाँकि अभी तक उनकी सच्चाई का कोई पता नहीं चला है. अगर आपके अंदर ज्यादा ही जानने की उत्सुकता जगी है तो मोबाइल भी है और इन्टरनेट भी. आगे जानते ही हो क्या करना है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *