October 21, 2018
Badi khabren Desh

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: ट्रेन के टॉयलेट में रेप हो सकता है…जाने से बचें…!

रांची: भारतीय रेल भले ही कितने भी यात्रियों के सुरक्षा के दावे कर ले लेकिन हकीकत यह है कि चलती ट्रेन के टॉयलेट में युवती के साथ रेप हो जाता है और सुरक्षाकर्मियों को इसकी खबर तक नहीं लगती.

दरअसल पूरा मामला झारखंड के चाईबासा का है. आज तक की रिपोर्ट के अनुसार चक्रधरपुर रेल मंडल में सुरक्षाकर्मी की बेटी से चलती ट्रेन के टॉयलेट में रेप की घटना को अंजाम दिया गया. सबसे खेद और विडंबना की बात यह है कि घटना के 36 घंटे के बाद मामला दर्ज किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे टाटानगर-चक्रधरपुर पैसेंजर ट्रेन चक्रधरपुर  स्टेशन पहुंची जहाँ एक युवती को बेहोशी की हालत में उतारकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके पास एक एक नोट भी बरामद हुआ है जिससे पता हकला कि उसके साथ ट्रेन में रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

डॉक्टरों ने एक टीम गठित कर पीड़िता का मेडिकल किया. काफी समय बीत जाने के बाद भी, युवती की हालत में भी कोई सुधार हो रहा है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ट्रेन में भेड़ बकरियों की तरह भरे यात्रियों की सुरक्षा के लिए क्या कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं रहता है? दरअसल रेलवे के दावों से हटकर अगर बात करें तो सुरक्षाकर्मी महज कागजों पर ही मौजूद होते हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *