November 12, 2018
Offbeat

सेक्स करते-करते टूट गया बेड, महिला हुई पैरालाइज्ड

जेआईडेस्क: इंग्लैंड के बर्कशायर शहर में एक अजीबोगरीब घटना घटी, जिसे जानकर हर कोई हंस रहा है. यहाँ एक कपल के संबंध बनाने के दौरान बेड ही धोखा दे गया. जिससे महिला को काफी चोट आई. वहीँ इस घटना में महिला पैरालाइज्ड तक हो गयी है.

बतादें कि पूरा मामला दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में आने वाले शहर बर्कशायर का है. जहाँ एक कपल सेक्स का मजा ले रहे थे. उसी दौरान उनके साथ ऐसी घटना घटी जिसका किसी को भी अंदाजा नहीं होगा. दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बर्कशायर शहर के रहने वाले जॉन मर्शल ने बताया कि वह अपनी महिला साथी क्लेयर के साथ सेक्स कर रहे थे. उसी दौरान उनके साथ यह अजीबोगरीब घटना घट गयी. उन्होंने बताया कि. ‘जब हम एंजॉय कर रहे थे उसी दौरान बेड टूट गया. जिससे क्लेयर नीचे गिर गयी और वह घायल हो गयी.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: आमिर-अमिताभ की फिल्म को लोगों ने बताया वाहियात

इस घटना के वक्त उन्हें काफी हंसी आई, लेकिन महिला साथी को काफी चोट लग गयी थी. उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी. वहीँ इस घटना के बाद महिला ने बेड बनाने वाली कंपनी पर मुकदमा ठोक दिया है. क्लेयर ने यह बेड कुछ दिन पहले ही खरीदा था. मामले पर सुनवाई के दौरान महिला ने लंदन हाई कोर्ट में बताया कि बेड उस समय टूटा जब कपल इसपर सेक्स कर रहा था और महिला पोजिशन बदल रही थी.

मानवता हुई तार तार: तीन साल की बच्ची के मुंह में रखकर फोड़ दिया सुतली बम

वहीँ महिला के पुरुष साथी जॉन मार्शल ने जज को बताया, ‘क्लेयर के गिरने के बाद मैं हंसकर उनसे उठने के लिए कह रहा था, मगर वह गंभीर रूप से घायल थीं.’ दरअसल बेड से गिरने पर उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी. महिला ने कोर्ट का सहारा लेते हुए इस दुर्घटना के लिए बेड बनाने वाली कम्पनी को जिम्मेदार बताया है. वहीँ बेड डिलिवर करने वाली कंपनी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. हालाँकि अभी कोर्ट ने कोई भी फैसला नहीं सुनाया है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *