November 18, 2018
Others

जब पत्नी को पता चला उसका पति नामर्द है…

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एकबार फिर से पति पत्नी के रश्ते शर्मसार हुए हैं. यहाँ एक कथित नामर्द पति ने अपनी ही पत्नी के साथ घटिया हरकत कर पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है.

दरअसल पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है लेकिन समाज में कुछ ऐसी भी लोग होते हैं जो इन रिश्तों को कलंकित करने से जरा भी परहेज नहीं करते हैं. ऐसा ही कुछ मामला तेलंगाना के हैदराबाद से सामने आया है. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का है.

जहाँ एक युवक ने इस ‘पति-पत्नी’ के रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. मामले को लेकर जारी के रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हैदराबाद के एक राजेंद्र प्रसाद नाम के युवक की शादी पिछले अगस्त में ही हुई थी, लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद पति ने पत्नी के साथ ऐसा कुछ किया जिसकी किसी कोई भी उम्मीद नहीं थी.

दरअसल पीडिता की शिकायत के अनुसार पति ने अपनी कथित नपुंसकता को छिपाने के लिए पत्नी की अश्लील तस्वीरें खींच ली. पीडिता की शिकायत में कहा गया है कि शादी के बाद पहली ही रात में पति ने उसके साथ ऐसी घिनौनी हरकत कर दी. जिससे पत्नी सदमे में आ गयी है.

युवक ने अपनी कमजोरी छिपाने के लिए पत्नी की तस्वीरें खींच ली. वहीँ उसे धमकी दी कि अगर वह उसकी कमजोरी के बारे में किसी को बताएगी तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जायेंगी.




मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि युवती की शादी अगस्त माह में  ही हुई थी. पीडिता के मुताबिक़ शादी में 45 लाख रुपये का दहेज दिया गया था. वहीँ अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *