October 23, 2018
Naukari

खुशखबरी: HAL में दसवीं पास के लिए निकली वैकेंसी, वेतन 27 हजार प्रतिमाह  

नई दिल्ली: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड यानी की (एचएएल) में वैकेंसी निकली हुई है. HAL के जारी एक नोटिफिकेशन में कंपनी ने दसवीं पास लोगों के लिए भर्ती निकाली है. जिसमें उन्हें 27 हजार रूपये प्रतिमाह तक वेतन मिलेगा.

बतादें कि एक नोटिफिकेशन की माने तो हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड यानी की (एचएएल) में 10वीं कक्षा पास युवकों के लिए वैकेंसी निकाली है. नोटिफिकेशन के मुताबिक़ यह वैकेंसी टेक्नीशियन पदों के लिए है. जिसके लिए हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड यानी की (एचएएल) ने योग्यता दसवीं पास और ITI में डिप्लोमा भी चाहिए होगा.

आवेदन करने के लिए भारतीय नागरिक और किसी मान्यता प्राप्त कॉलेज से दसवीं और ITI में डिप्लोमा होना चाहिए. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र कम से कम 28 साल और अधिकतम 38 हो. आवेदन करने के बाद हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड यानी की (एचएएल) की ओर से आगे की प्रक्रिया के लिए चयनित उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा.

वहीँ हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड यानी की (एचएएल) के अनुसार इन जॉइनिंग के बाद सैलरी के तौर पर हर महीने 10750 से 27670 रुपये मिलेंगे. हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में दस पदों के लिए ही अभी वैकेंसी निकाली है. वहीँ अधिक जानकारी के लिए आपको HAL की आधिकारिक वेबसाइट hal-india.co.in पर जा कर ले सकते हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *