November 13, 2018
Uttar Pradesh

मोदी के मंत्री ने राम मंदिर को बताया ‘कैंसर की दूसरी स्टेज’

नई दिल्ली: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी से लेकर आरएसएस तक के लिए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा गले की फांस बना हुआ है. लेकिन अब इस मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए इसे कैंसर बता दिया है जोकि दूसरी स्टेज पर पहुँच चुका है.

बतादें कि विजयदशमी के मौके पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाने की मांग की थी, जिसके बाद राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर से गरमा गया है. इसी बीच केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. गिरिराज सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर जरुर बनना चाहिए. उन्होंने कहा आज यह मुद्दा कैंसर की दूसरी स्टेज की तरह है.

क्योंकि राम मंदिर नहीं बना तो यह लाइलाज हो जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि भारत के मुसलमान भी राम के वंशज हैं मुगलों के नहीं. दरअसल केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का कार्यकाल महज कुछ ही महा के लिए बचा है जिसके बाद लोकसभा चुनाव होना है. ऐसे मं अपने घोषणा पत्र में राम मनिदर का वादा करने वाली बीजेपी ने इसे सुप्रीम कोर्ट के जिम्मे छोड़ दिया है. जिससे साधू संत नाराज भी हो चुके हैं. साथ ही वह बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल भी कर चुके हैं. ऐसे में अब बीजेपी के लिए राम मंदिर का मुद्दा गेल की हड्डी बनता जा रहा है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *