November 15, 2018
Desh Others

माय होम इंडिया: पूर्वोत्तर राज्यों को शेष भारत से जोड़ने के लिए बड़ी पहल

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर के राज्यों को शेष भारत से जोड़ने वाली अग्रिम संस्था माय होम इंडिया आगामी माह के 8 सितंबर को ताल कटोरा स्टेडियम में एक विशाल कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है. जिस कार्यक्रम का नाम संस्था की ओर से ‘नेस्ट फेस्ट’ रखा गया है.

गौरतलब हो कि माय होम इंडिया इससे पहले भी नोर्थ इस्ट को रेस्ट ऑफ इंडिया से जोड़ने के लिये कई बड़े कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है, लेकिन माना जा रहा है ये कार्यक्रम दिल्ली एनसीआर में आयोजित होने वाले माय होम इंडिया का अब तक सबसे बड़ा कार्यक्रम है. जिसमें नार्थ इस्ट के अलग-अलग राज्यों के द्वारा विशेष कार्यक्रमों की प्रस्तुति की जायेगी.





बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर नई दिल्ली के मालवीय भवन में संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संस्था के संस्थापक सुनील देवधर और दिल्ली एनसीआर के अध्यक्ष अनिल मित्तल ने विस्तृत चर्चा की और आगामी कार्यक्रम के बारे में संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया.

इस मौके पर संस्था के राष्ट्रीय महामंत्री विनय पांडे और श्रर्वण झा ने बताया कि इस कार्यक्रम में प्लेबैक सिंगर जुबीन गर्ग, सौरभी देबबर्मा, अलोबो नागा और जॉन ओनाम बैंड के अलावा कई विशेष कलाकार प्रस्तुती देंगे.






वहीं इस बैठक में संस्था की वरिष्ठ पदाधिकारी अनीता हजारिका, बलदेव सचदेवा, प्रदीप कुलश्रेष्ठ, ग्रीष पांडे, विनय गुप्ता, माय होम इंडिया के नेशनल नार्थ इस्ट सेल इंचार्ज सनोज कुमार, दिल्ली एनसीआर इंचार्ज अरूण कुमार और माय होम इंडिया के नोएडा को-ऑर्डिनेटर नूमल दुषाद, गुरूग्राम को-ऑर्डिनेटर राजपाल सिंह समेत कई अन्य कार्यकर्ता  मौजूद रहे.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *