November 18, 2018
Delhi

नेस्ट फेस्ट महोत्सव: 8 को दिल्ली में पूर्वोत्तर राज्यों का सबसे बड़ा कार्यक्रम

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर के राज्यों को शेष भारत से जोड़ने के उद्देश्य से राजधानी दिल्ली में आयोजित होने वाले ‘नेस्ट फेस्ट महोत्सव’ की तैयारी को लेकर गुरुग्राम में आज फिर बैठक हुई है. यह कार्यक्रम 8 सितंबर को राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाला है.

बतादें पूर्वोत्तर भारत के राज्यों को शेष भारत से जोड़ने के लिए माय होम इंडिया राजधानी दिल्ली में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर रही है. जिसमें केन्द्रीय मंत्री और पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्री व कई बड़े नेता शामिल होने के लिए राजधानी दिल्ली आ रहे हैं. वहीँ इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार कार्यकर्ता दिन रात एक किये हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को ‘नेस्ट फेस्ट महोत्सव’ को सफल बनाने के लिए गुरुग्राम टीम ने बैठक की है.

नेस्ट फेस्ट महोत्सव: 8 को दिल्ली में पूर्वोत्तर राज्यों का सबसे बड़ा कार्यक्रम

8 सितंबर को होने जा रहे भव्य नेस्ट फेस्ट को लेकर माय होम इंडिया की गुरुग्राम प्रभारी राजपाल सिंह ने नेस्ट फेस्ट के लिए सहयोगियों के साथ विचार विमर्श किया. यहाँ गुरुग्राम में सिंह के नेत्रत्व में हुई बैठक में संस्था के कई अहम कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि पूर्वोत्तर के छात्र-छात्राओं की सुविधा को देखते हुए संस्था उन्हें बसें उपलब्ध करवा रही है, जो कि सिकंदरपुर मैट्रो स्टेशन, चक्करपुर, और वीवो मैट्रो स्टेशन पर मौजूद रहेंगी.

कैलाश मानसरोवर यात्रा: ‘शिवभक्त’ राहुल का नहीं देखा होगा यह नया अवतार

वहीं इस मीटिंग में उन्होँने ये भी कहा कि माय होम इंडिया गुरुग्राम में सफलतम ढंग से आगे बढ़ रही है और लगातार पूर्वोत्तर वासियों के हितों में कार्य कर रही है. इस बैठक में माय होम इंडिया के शिवादिन,लुकस, धीरजशर्मा,आदित्य सौरव ,डेनियल, मनोज,और कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

दरअसल माय होम इंडिया इससे पहले भी नोर्थ इस्ट को रेस्ट ऑफ इंडिया से जोड़ने के लिये कई बड़े कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है, लेकिन माना जा रहा है ये कार्यक्रम दिल्ली एनसीआर में आयोजित होने वाले माय होम इंडिया का अब तक सबसे बड़ा कार्यक्रम है. जिसमें नार्थ इस्ट के अलग-अलग राज्यों के द्वारा विशेष कार्यक्रमों की प्रस्तुति की जायेगी.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *