November 13, 2018
Others

तलाक की अर्जी के बाद ‘तेज’ को आये 1200 कॉल, खराब हुई तबीयत

पटना: रिश्ते जब बोझ लगने लगते हैं तो उनका हश्र क्या होता है यह तो जिन्दगी में कई बार देखा होगा, ऐसे में उनको लेकर खुलकर बोल देना शायद सबसे बेहतर तरीका होगा. ऐसा ही कुछ लालू यादव के बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ हुआ है.

दरअसल कुछ माह पहले ही रश्मो-रिवाज से हुई शादी के बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी है. शनिवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह साफ कर दिया है कि यह सच है कि उन्होंने तलात की अर्जी डाली है. और वह घुट घुट कर नहीं जी सकते हैं.

दिल्ली की हवा में 15-20 सिगरेट के बराबर का जहर, सांस लेने में घुटने लगा दम  

ऐसे में तलाक की खबरों के बाद उनके पास लगातार फोन कॉल आ रहे हैं. इस टेंशन के कारण शनिवार को शाम उनकी तबीयत खराब हो गई. एक रिपोर्ट्स के अनुसार तलाक की बात मीडिया में आने के बाद उनके पास अब तक 1200 फोन कॉल्स आ चुके हैं. फिलहार डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

शनिवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह शादी करना ही नहीं चाहते थे, लेकिन लालू यादव के दवाब के कारण उन्हें शादी करनी पड़ी. वहीँ इस तलाक की खबर के बाद लालू परिवार में खलबली मची हुई है. पूरा परिवार कैसे भी इस रिश्ते को बचाने में लगा हुआ है. वहीँ बताया जा रहा है कि तलाक की खबर के बाद लालू ने तेज को बुलाया था.

किम जोंग ने फिर धमकाया: प्रतिबंध नहीं हटा तो शुरू होगा परमाणु…

इसी के तहत शनिवार को तेज प्रताप रांची के रिम्स में भर्ती अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने गए. इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए वह काफी भावुक हो गये. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अब इस तलाक को कोई नहीं रोक सकता है. कहा जा रहा है कि लालू यादव ने उन्हें इस रिश्ते को बनाये रखने के लिए कहा है. हालाँकि अभी कुछ भी क्लियर नहीं हुआ है वहीँ तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या के तलाक के मामले की अगली सुनवाई 29 को होनी है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *