November 15, 2018
Badi khabren Khel

टॉस हार के मैच जीत गयी SRH, अब होगी धोनी की सेना से सीधी टक्कर

आईपीएल: सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स के सपनों पर पानी फेरते हुए 13 रनों से हरा दिया है. इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की फाइनल में एंट्री हो गयी है. जिसमें उसकी टक्कर चेन्नई सुपरकिंग के साथ होगी.

बतादें कि आज निर्णायक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोल्कता नेगीनाईटराइडर्स को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गये दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवरों में 7 विकेट के होकर 174 रनों का स्कोर्ट खड़ा कर दिया था.

वहीँ उसके जवाब में उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स 9 विकेट खोकर 161 रन पर ही सिमट गयी. सनराइजर्स हैदराबाद को राशिद खान की फिरकी ने जीत दिलवाई है. जिन्होंने 10 गेंदों पर 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन की बेहतरीन पारी खेली. गेंदबाजी में भी उनका कमाल का प्रदर्शन रहा है.

उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके थे. यहाँ सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हुई थी. वहीँ अब सनराइजर्स हैदराबाद की फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग के साथ रविवार को भिड़ंत होगी. जोकि पहले से ही फाइनल में आने वाले टीम का इन्तेजार कर रही थी.

 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *