November 13, 2018
Rajneeti

ख़ुफ़िया रिपोर्ट ने उड़ाई बीजेपी की नींद: MP में हो सकती है BJP की बुरी हार

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आई एक रिपोर्ट ने बीजेपी की मुश्किल बढ़ा दी है. मीडिया में जारी एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश विधानसभ चुनाव में इसबार बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ सकता है. जिसको देखते हुए बीजेपी ने कई मंत्रियों और विधायकों तक के टिकट काट दिए हैं.

बतादें कि इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक़ मध्य प्रदेश में बीजेपी को बड़ी हार का मुंह देखना पड़ सकता है. दरअसल स्टेट इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट (राजकीय अभिसूचना विभाग) की एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि इसबार एक दशक से सत्ता पर काबिज बीजेपी के के लिए बुरी खबर है. राज्य सरकार को सौनिपी गयी रिपोर्ट में कहा गया है कि इसबार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ सकता है.

RSS का ऐलान: जरूरत पड़ी तो राम मंदिर के लिए 1992 जैसा होगा आंदोलन

मीडिया के हाथ लगी स्टेट इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट (राजकीय अभिसूचना विभाग) की रिपोर्ट 30 अक्टूबर को मुख्यमंत्री के सामने पेश की गई थी. इस रिपोर्ट में यह कहा गया है कि 230 में से 128 सीटों पर कांग्रेस पार्टी बीजेपी से आगे निकल सकती है.  वहीँ बीजेपी को महज 92 या उससे भी सीटों पर संतोष करना पड़ सकता है. खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस चुनाव में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री रुस्तम सिंह, माया सिंह, गौरी शंकर शेजवार, सूर्य प्रकाश मीणा समेत 10 मंत्री को चुनाव जीतना भी मुश्किल हो सकता है.

राहुल ने कहा: प्रधानमंत्री को रात को नींद नहीं आ रही है, टेंशन है और पकड़े जायेंगे

वहीँ खबर यह भी है कि रिपोर्ट को देखते हुए माया सिंह का तिक्त भी काटा जा चुका है. मुख्यमंत्री शिवराज के करीबी माने जाने वाले सूर्य प्रकाश मीणा ने रिपोर्ट के आने के दो दिन बाद चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. बीजेपी को राज्यों के लगभग सभी हिस्सों में हार का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में यह रिपोर्ट बीजेपी को टेंशन और कांग्रेस को सुकून देने वाली हो सकती है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *