October 23, 2018
Khel

सौरव दादा ने विराट कोहली के लिए बोल दी बड़ी बात…

बर्मिंघम: भारत के महान खिलाड़ी औऱ पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि अगर इंग्लैड टेस्ट सीरीज जीतना है तो भारत के बल्लेबाजों को रन बनाना होगा क्योंकि अगर टेस्ट में 400 रनों से ज्यादा बनाने पर ही जीत ही आशा बनी रहती है,

नहीं तो विपक्षी टीम आसानी से रनों को चेज कर लेते है और इंग्लैड की पिचों पर ज्यादा उछाल पाया जाता है ज्यादा तर भारत के दायें हाथ के बल्लेबाज को खेलना कठिन होता है इंग्लैड की पिचों पर इसलिए गांगुली का मानना है हर बल्लेबाज मिल कर रन बनायें.

भारत औऱ इंग्लैड के बीच पांच मैच की टेस्ट सीरीज है पहला मुकाबला एक अगस्त को बर्मिघम में खेला जायेगा. उन्होंने ने कहा कि विराट कोहली एक अनुभवी कप्तान है. जो हर मैच जीतने की क्षमता रखते है विपक्षी में टीम को धूल चटाने में उनको मजा आता है.मास्टर ब्लास्टर’ की राह पर अर्जुन तेंदुलकर, U-19 में कर दिया यह कमाल!  

उन्होंने कहा कि जब विराट खेलते है तो लाखों की नजर विराट पर होती है. भारत के फिटनेस टेस्ट को ज्यादा बढ़ावा दिया जाता है. जो यो-यो टेस्ट है.इस टेस्ट में खिलाड़ी कि क्षमता देखी जाती है लेकिन कई खिलाड़ी इस टेस्ट की आलोचना करते है. गांगुली ने विराट को लेकर कहा कि मुझे कोहली से काफी उम्मीद है औऱ पूरे देश को उन पर विश्वास है.

रिपोर्ट: गौरव राय

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *