November 13, 2018
Delhi Rajneeti

धक्का-मुक्की पर MLA ने कहा, रोकता नहीं तो सीएम केजरीवाल पर हमला कर देते मनोज तिवारी

नई दिल्ली: राजनीति किस हद तक गिर सकती है यह कोई बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं को देख कर पता लगा सकता है. हजारों की हजम में बीजेपी के सांसद और आम आदमी पार्टी के विधायक ने अपनी करतूतों से सभी को अवगत करा दिया है है कि राजनीति में कुछ भी संभव है.

बतादें कि रिवार को दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया गया. यह उद्घाटन तो नाममात्र का था पूरा का पूरा बवाल था. दरअसल उद्घाटन में पहले से ही सुनियोजित ड्रामा हुआ जिसका अंदाजा एक दिन पहले ही मनोज तिवारी के ट्वीट से हो गया था. वहीँ रिवर को हुए पूरे बवाल में दोनों और से आरोप लायाए जा रहे हैं.

वायरल फोटो: 49 साल की जेनिफर लोपेज आज भी देती हैं युवा एक्ट्रेस को खूबसूरती में टक्कर

आप विधायक अमान्तुल्ला ने बीजेपी सांसद मनोज मनोज तिवारी को ढका दिया तो वहीँ आप का आरोप है कि मनोज तिवारी सीएम अरविन्द केजरीवाल पर हमला करने के उद्देश्य आ रह थे. दोनों के बीच हुई झडप पर दोनों का अलग अलग राग है. सामने आए वीडियो में अमानतुल्लाह ने मनोज तिवारी को धक्का दिया.

तलाक की अर्जी के बाद ‘तेज’ को आये 1200 कॉल, खराब हुई तबीयत

वहीँ पूरे मामले पर सफाई देते हुए अमानतुल्लाह ने कहा कि जब वह (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की ना कि धक्का दिया. वह जिस तरह से वहां पर बर्ताव कर रहे थे, अगर स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा बर्ताव करते.

छात्रों की पिटाई के बाद लापता कश्मीरी छात्र बना आतंकी, फोटो वायरल

उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी को तो वहां पर बुलाया भी नहीं गया था, फिर भी वह अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. उनके समर्थकों ने हमारे पोस्टर, होर्डिंग्स फाड़ दिए और काले झंडे भी दिखाए. आप विधायक बोले कि मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ स्टेज की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें नहीं रोका.वहीँ आरोप है कि मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस ने अक अधिकारी को थप्पड़ भी मारा था.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *