November 15, 2018
Others

16 को श्याम बाबा की अखंड ज्योत का पाठ: देखने को मिलेंगी भव्य झांकियां

चंडीगढ़/नारनोल: हरियाणा के नारनौल में एकबार फिर से श्याम बाबा की अखंड ज्योति का आयोजन बड़े ही धूमधाम से होने जा रहा है. इसके लिए आयोजन स्थल पर बड़ी तैयारी लगभग पूर्ण हो चुकी है.

बतादें कि हरियाणा ही नहीं बल्कि देश विदेश में प्रसिद्ध श्याम बाबा की अलख ज्योति के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगता है. वहीँ इस बार श्याम बाबा की अलख ज्योति का पाठ ‘श्री श्याम दीवाना मंडल’ नारनौल के तत्वाधान में किया जा रहा है. 16 सितंबर यानी की रविवार से होने वाले इस आयोजन को लेकर लगभग तैयारी पूर्ण हो चुकी है.

यह आयोजन कार्यक्रम रेवाड़ी रोड स्थित CL फार्म हाउस किया जाएगा. जहाँ अभी से तरह तरह ही झांकियों को बनाने का कम शुरू हो चुका है! आयोजन को लेकर मंडल के प्रधान भगवत शर्मा ने बताया कि श्याम बाबा की अखंड ज्योति के पाठ के लिए कोलकाता की प्रसिद्ध पाठ वाचक संदीप सुल्तानिया आ रही हैं.

वह अपनी संपूर्ण नर्स नाटिकाओं के साथ खाटू श्याम की महिमा का गुणगान करेंगे. साथ ही इस मौके पर कोलकाता से आये प्रसिद्ध कलाकार अपनी मनमोहक झांकियों से बाबा का दरबार सजाएंगे.

इन्ही प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा आयोजन के दौरान तरह तरह की झाकियों का भी प्रदर्शन किया जाएगा. आयोजन को लेकर मंडल के प्रधान शर्मा लोगों से आग्रह किया है कि सभी अपने इष्ट मित्र समेत इस भव्य आयोजन में पहुंचकर श्याम बाबा के भव्य पाठ अलौकिक श्रृंगार अलौकिक नार्थ और मनमोहक झांकियों का आनंद उठाएं और बाबा से अपने व्यापार पुत्र सुख शांति के लिए प्रार्थना करें.

रिपोर्ट: मोहित शर्मा/संदीप गोयल

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *