November 15, 2018
Offbeat

लुधियाना: कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम पहुंची श्वेता बच्चन, साझा किये कई अनुभव  

लुधियाना: भारत के भरोसेमंद एवं प्रमुख आभूषण ब्रांड, कल्याण ज्वेलर्स ने कुछ ग्राहकों के लिए विशेष संध्या का आयोजन किया. जिसमें आमंत्रित लोगों को लेखक, पत्रकार और मेजबान, सुश्री श्वेता बच्चन नंदा मौजूद रही. भारत के सुपरस्टार और कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड एंबेसडर, अमिताभ बच्चन की बेटी, श्वेता ने शादी विवाह के आगामी मौसम के लिए ज्वेलरी ट्रेंड्स के बारे में बताया.

इस मौके की खास बात यह रही कि श्वेता बच्चन नंदा ने कल्याण ज्वेलर्स के उत्कृष्ट वेडिंट ज्वेलरी कलेक्शन मुहुरत की अपनी पसंदीदा तस्वीरें साझा कीं. कार्यक्रम में, श्वेता ने कल्याण ज्वेलर्स के मुहुरत कलेक्शन की शानदार ज्वेलरी पहनी हुई थीं.

उन्होंने श्रोताओं से सीधे बातचीत की और अपनी स्वयं की शादी के गहने की शाॅपिंग से जुड़े अपने अनुभव साझा किये. उन्होंने शादी की पोशाक के साथ स्टायलिंग एवं मैचिंग ज्वेलरी पहनने के संबंध में श्रोताओं के प्रश्नों जवाब भी दिया. इस अवसर पर, श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी खुद की जिंदगी से जुड़े किस्सों के कुछ हल्के-फुल्के और मजेदार पल साझा किये और अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी लीं.

स्वास्थ्य जांच में चूक, बढ़ा सकता है आपकी समस्याएं 

अमिताभ बच्चन वर्ष 2012 से कल्याण ज्वेलर्स के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं. श्वेता बच्चन नंदा हाल ही में उत्तर भारत के कल्याण ज्वेलर्स के नई दिल्ली, साउथ एक्सटेंशन-2 स्थित फ्लैगशिप शोरूम के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित थीं. वहीँ आगे टी.एस.कल्याणरमन, चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, कल्याण ज्वेलर्स लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम कल्याण ज्वेलर्स की ग्राहकोन्मुखी पहलों की पहचान के रूप में उन्हें पाकर बेहद खुश हैं.

सीएम ने किया खंडन: शिमला नहीं बनेगा ‘श्यामला’

हमारा पूरा ध्यान ग्राहकों पर होता है. और ऐसे में, ये पहलें उनके साथ मजबूत रिश्ता बनाने और उनसे जुड़ने हेतु हमारे द्वारा किये जाने वाले प्रयास का हिस्सा हैं. इस तरह की पहलों से हमारे ग्राहकों को नवीनतम ट्रेंड्स और डिजाइन्स के बारे में जानने का मौका मिल जाता है, जिससे उन्हें हमारे व्यापक रेंज में से उन्हें सोने के आभूषण चुनने और खरीदने में मदद मिलती है!’’ भारत और मध्य-पूर्व स्थित कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम्स में ग्राहक इन त्यौहारी पेशकशों का लाभ ले सकते हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *