November 12, 2018
Jammu Kashmir Uttar Pradesh

छात्रों की पिटाई के बाद लापता कश्मीरी छात्र बना आतंकी, फोटो वायरल

श्रीनगर/ग्रेटर नॉएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर स्थित शारदा यूनिवर्सिटी के छात्र की पिटाई के बाद अचानक गायब होने के बड़ा अब खबर आ रही है वह गायब छात्र आतंकी बन चुका है! शारदा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र एहतिशाम के साथ यूनिवर्सिटी के ही कुछ छात्रों ने मार पीट की थी. जिसके बाद वह छात्र गायब हो गया था.

बतादें कि पूरा मामला अक्टूबर माह का है. जब शारदा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र एहतिशाम के साथ कुछ छात्रों ने मार पीट की थी. घटना को लेकर छात्र के पिता ने कहा कि वह अपने बेटे से उसी दिन मिलने के लिए आये थे. ऐहतिशाम के पिता अहमद सोफी ने कहा, ‘घटना वाले दिन मैं बेटे से मिलने यूनिवर्सिटी गया था. वहां पुलिस और विश्वविद्यालय प्रशासन से बातचीत की. ऐहतिशाम ने बताया था कि उसे दूसरे क्लास के कुछ स्टूडेंट्स के कहने पर बेतहाशा पीटा गया.’ बता दें ऐहतिशाम को मारे जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अहमद सोफी ने आगे कहा,  ‘मैं 10 अक्टूबर तक बेटे के साथ था.

दिल्ली की हवा में 15-20 सिगरेट के बराबर का जहर, सांस लेने में घुटने लगा दम  

वहां उसे मारने वाले छात्र भी आए और उन्होंने बेटे से माफी मांगी. छात्रों ने बताया कि ऐहतिशाम को गलती से मार दिया गया.’ इस घटना के कुछ दिन बाद ऐहतिशाम यूनिवर्सिटी से अचानक गायब हो गए. जिसके बाद शुक्रवार को एहतिशाम की एक फोटो और ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह AK-47 और ISIS के झंडे लिए दिखाई दे रहा है. दो नवंबर को वायरल हुए एहतिशाम के पोस्टर को घाटी में लगातर शेयर किया जा रहा.

अर्जेंटीना में मिले 12 मीटर लम्बे डायनासोर के जीवाश्म

वहीँ वायरल ऑडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने ISJK में शामिल हो गया है. वहीँ इकलौते बेटे के आतंकी बनने की खबर से पूरा परिवार परेशान है. ऐहतिशाम बिलाल की मां इरफाना ने मीडिया के जरिए बेटे से वापस आने की अपील की है. उन्होंने कहा, ‘अगर तुम वापस नहीं आना चाहते तो पहले हमें गोली मार दो और फिर चले जाओ.’ वहीँ अभी सब कुछ जाँच का विषय है. गायब छात्र के आतंकी बनने की कहानी पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं? क्योंकि मामला पूरा मारपीट से जुड़ा रहा है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *