October 23, 2018
Uttar Pradesh

गाजियाबाद: मस्जिद से बरामद हुआ 7 साल की गुमशुदा बच्ची का शव

गाज़ियाबाद: गाज़ियाबाद के थाना मुरादनगर के कोट मोहल्ला में एक बच्ची की अपहरण एक बाद हत्या कर दी गयी है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेलते खेलते लापता हो गयी थी. जिसके बाद आज उसका शव बरामद हुआ है.

बतादें कि जिले के मुरादनगर के कोट मोहल्ला निवासी जाहिद बेग की पुत्री रिम्शा शनिवार तकरीबन 1बजे घर के सामने से खेलते हुए गायब हो गयी थी. बच्ची के गायब होने के बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई पता नही लग सका. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची के गुम होने की सूचना मुरादनगर पुलिस को दी. पुलिस ने गुमशुदी में 363 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को फुटेज चेक किया गया. साथ ही परिजनों ने बच्ची के गुम होने की खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल की थी.

बच्ची के गुम होने के बाद रात भर तलाश की मगर बच्ची का कोई सुराग नही लग सका. सुबह तकरीबन 6,30 बजे सुल्तान नामक युवक पास में ही मस्जिद की छत पर गया वहाँ उसने एक बोरी पड़ी देखी पास जाकर देखा तो उस बोरी में बच्ची रिम्शा का शव मिला.

शव के देखते ही सुल्तान ने शोर मचा दिया. जिससे आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए. बच्ची के शव का पता चलते ही परिजनों पर गम का पहाड़ टूट गया. शव की सूचना पुलिस को दी गयी पुलिस के आला अधिकारी मोके पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. परिजनों ने मोहल्ले के ही रहने वाले एक सभासद के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *