October 24, 2018
Others

फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, अभी तक जा चुकी है सैकड़ों लोगों जान

कटक: ओड़िसा के कटक में एकबार फिर से रेल हादसा हुआ है. फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर आ रही है. ओड़िसा के कटक के पास फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गयी है.जिसके बाद ट्रेनों का आवागमन बाधित हुए है.

बतादें कि अब यह डीरेलिंग की घटना ओड़िसा के कटक के पास हुई है. एक न्यूज़ एजेंसी की खबर की माने तो दोपहर तीन के लगभग सिकंदराबाद-हावड़ा फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन बेपटरी हो गयी है. गुरुवार दोपहर तीन बजे के लगभग फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन बड़े हादसे का शिकार होते होते बची. कटक के कपिलास रोड के पास यह हादसा हुआ है.

जब ट्रेन का गार्ड कोच पटरी से उतर गया. हालाँकि अभी तक हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. लेकिन ट्रेन के बेपटरी होने की घटना से लोग सहम गये थे.

घटना को लेकर जारी जानकारी में कहा गया है कि जैसे की ट्रेन पटरी से उतरी तो तेज आवाज हुई. जिससे यात्री डर गये. वहीँ अभी तक इस घटना में किसी भी जनधन हानि की कोई खबर नहीं मिली है.

राहत की बात यह है कि जो डिब्बा बेपटरी हुआ है वह सबसे पीछे था. जिससे किसी भी प्रकार के जनहानि की नहीं हो सकी. हालाँकि ट्रेन के बेटरी होने के बाद इस रूट की ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया है. वहीँ घटना के बाद मौके पर कई आलाधिकारी पहुँच चुके हैं. मालूम हो कि भारत में पिछले कुछ ही सालों में लगातार बड़े ट्रेन हादसे हुए हैं. जिसमें सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है. पिछले ही साल लगातार कई हादसों के कारण रेलवे चर्चा में बना रहा था.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *