November 13, 2018
Badi khabren Desh Others

रोहिंग्याओं को लेकर होश उड़ाने वाली ख़ुफ़िया रिपोर्ट: इस जगह बना रहे ठिकाना

जेआईडेस्क: भारत में अवैध तरीके से घुसपैठ करने वाले रोहिंग्या को लेकर खुफिया रिपोर्ट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बताया जा रहा है कि रोहिंग्या देशभर के अलग लग राज्यों में पहुँच रहे हैं. अभी खबर आई कि कुछ रोहिंग्या केरल में ठिकाना खोज रहे हैं. तो वहीँ नई रिपोर्ट ने सभी को हैरत में डाल दिया है.

बतादें कि एक समाचार चैनल की रिपोर्ट की माने तो बताया जा रहा है कि भारत में अवैध घुसपैठ करने वाले रोहिंग्या सुरक्षित जगह की तलाश में अब लद्दाख पहुंचने लगे हैं. यह खुफिया रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंपी गयी है. जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि रोहिंग्या लगातार देशभर में मूवमेंट कर रहे हैं. जोकि सुरक्षा की द्रष्टि से काफी खतरनाक हो सकता है.

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि कई रोहिंग्याओं के परिवार समेत केरल पहुंचे हैं. जिसके बाद सामने आया थ कि यह 14 ट्रेनों के माध्यम से पूर्वोत्तर राज्यों से केरल में जाकर बस रहे थे. वहीँ अब नई रिपोर्ट में सामने आया है कि वह लद्दाख में जाकर ठिकाना खोज रहे हैं.

आतंकियों की मौत से बौखलाए ‘आतंकी समर्थक कश्मीरी’ सेना पर बरसाए पत्थर

रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब 55 रोहिंग्या लद्दाख पहुंचे हुए हैं. वहीँ इस रिपोर्ट एक सामने आने पर केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को रोहिंग्याओं पर नजर रखने को कहा है. लद्दाख में रोहिंग्याओं का लगता डेरा सुरक्षा की द्रष्टि से काफी खतरनाक है.

न पटाखे न पराली: इस कारण से दिल्ली की हवा हो रही है जहरीली…

अब मुलायम कुनबे से उठी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात

इनकी वहीँ मौजूदगी सेना और देश दोनों की सुरक्षा से बड़ा खिलवाड़ साबित हो सकता है. जानकारी के लिए बतादें कि पिछले माह से भारत ने रोहिंग्याओं को वापस भेजने शुरू कर दिया है. पिछले माह भारत सरकार ने अवैध रूप से देश में घुसे सात रोहिंग्याओं को म्यांमार को सौंपा था.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *