November 12, 2018
Lifestyle

रेडिएंस ग्रुप डायरेक्टर पूजा सिंह भाटी अपने ब्रांड एंबेसडर के साथ कर रही हैं शूट

जेआईडेस्क: फैशन और ग्लैमर के दुनिया में लगातार बुलंदियों को छू रहे रेडिएंस ग्रुप दिवाली से  पहले एक धमाकेदार शूट का आयोजन करके चर्चा में आ गया है. आपको बतादें कि रेडिएंस ग्रुप  देश का पहला ऐसा फैशन और ग्लैमर का ग्रुप है जो अपने मॉडल और ब्रांड अबेंसडर को न सिर्फ प्रमोट करता है बल्कि उनको काफी अवसर देता है ताकि वह अपनी पहचान को स्थापित कर सकें.

मीडिया से बात करते हुए रेडिएंस ग्रुप की डायरेक्टर पूजा सिह भाटी ने बताया कि वह इस शूट में अपने ब्रांड अबेंसडर के साथ फेस ऑफ रेडिएंस को लेकर कई शूट लगातार करती आ रही हैं. आगे उन्होंने बताया कि वह अपने सारे काम निपटाने में लगी हुई हैं, ताकि आने वाले इवेंट के लिए उनके सभी ब्रांड अबेंसडर और फेस ऑफ रेडिएंस फ्री हो जाएं.

योगी का बड़ा ऐलान: फैजाबाद जिले का नाम बदलकर किया गया अयोध्या

क्योंकि आगे इवेंट काफी बड़े होने वाले हैं और आगे के इवेंट में रेडिएंस ग्रुप ने कई बड़ी बॉलावुड हस्तियों को इनवाइट कर रहे हैं. इसलिए काफी जिम्मेदारी इन सभी लोगों के ऊपर होगी. हालांकि इन सबके बीच पूजा सिंह भाटी ने बताया कि वो सभी फॉर्मेट में शूट कर रही हैं. उनका कहना है कि वह मिस्टर और मिस और मिसेज के साथ शूट कर रही हैं.

जानिये कैसे: बदलते मौसम में भी सुरक्षित रखें होंठ

महिलाओं को लेकर हैं चिंतित

पूजा सिंह भाटी ने कहा कि वह महिलाओं को लेकर काफी चिंतित हैं. वह चाहती है कि जो हाउस वाइफ हैं उनको प्रमोट करना मेरी पहली प्राथमिकता है. मैं भी पहले एक हाउस वाइफ हूँ लेकिन मैं खुद को तैयार की और आज मैं अपने आप मे एक सक्षम महिला बन चुकी हूं, मैं चाहती हूं कि महिलाओं को आगे बढ़ने का पूरा अवसर दिया जाय और इसके लिए मैं लगातार प्रयास कर रही हूं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *