November 12, 2018
Rajneeti

पीएम मोदी ने लॉन्च किया ‘मैं नहीं हम’ नाम का पोर्टल

नई दिल्ली: आधुनिकता और प्रौद्योगिकी के दौर में भी कमजोर तबका पिछड़ता जा रहा है. ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को एक पोर्टल लॉन्च करने जा रहे हैं. जिससे प्रौद्योगिकी का लाभ समाज के कमजोर तबके तक पहुंचाया जा सके.

बतादें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को ‘मैं नहीं हम’ नाम का एक पोर्टल और उसी का ऐप लॉन्च करेंगे. यह पोर्टल ‘सेल्‍फ फॉर सोसायटी’ की थीम पर काम करने वाला पोर्टल है जोकि आईटी क्षेत्र से जुड़े कारोबारियों और संगठनों को सामाजिक सरोकारों और समाज सेवा से जुड़े उनके प्रयासों के बारे में जानकारी देगा.

J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, छिपे हैं कई आतंकी

साथ ही उन्हें एक ही मंच पर लाने का प्रयास करेगा. जिससे आधुनिकता के दौर में भी कथित रूप से पिछड़ने का शिकार रहने वाला समाज का कमजोर तबकों तक परस्‍पर सहयोग के प्रयासों में तेजी लाई जा सकेगी. पोर्टल के जरिए समाज की बेहतरी के लिए काम करने के इच्‍छुक लोगों की व्‍यापक सहभागिता को भी बढ़ावा दिया जा सकेगा.

सीबीआई निदेशक और विशेष निदेशक की हुई छुट्टी, राव संभालेंगे चार्ज  

साथ ही किस क्षेत्र में सहयोग की जरुरत है. इसकी जानकारियों को इस ही जगह समाहित किया जाएगा. वहीँ इस पोर्टल के लांचिंग के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के कई जाने माने उद्योगपतियों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित करेंगे.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *