November 15, 2018
Rajneeti

गाजियाबाद: मोदी की रैली की तैयारी में जुटे भाजपाई, 27 को करेंगे एक्सप्रेस वे का उद्घाटन   

लोनी (योगेश कुमार): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी रैली को लेकर बीजेपी के नेताओं और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बैठक कर रणनीति तैयार की. इस बैठक में गाजियाबाद और प्रदेश स्तर के लोग मजूद थे.

बतादें कि पीएम नेरन्द्र मोदी आगामी 27 मई को कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे रहे हैं. ऐसे में उद्घाटन के बाद उनकी होने वाली रैली को लेकर बुधवार को संगठन के नेताओं ने बैठक कर रैली को लेकर चर्चा और रणनीति तैयार की. पीएम नरेंद्र मोदी 27 मई कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने के लिए यहाँ आने वाले हैं. वहीँ उनके कार्यक्रम को लेकर बीजेपी के पदाधिकारियों ने बैठ की.

इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर, जिलाअध्यक्ष बसंत त्यागी, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष रंजीता धामा सहित कई पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी जिस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने वाले हैं उसके बारे में आप ऐसे समझ समते हैं कि इस एक्सप्रेस वे से खुलने से दिल्ली का आधा ट्रैफिक कम हो जाएगा? कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेसवे (पूर्वी परिधीय एक्सप्रेसवे) परियोजना को 5,763 करोड़ रूपये की लागत से तैयार किया गया है. साथ ही इस को तैयार करने में महज दो साल का ही समय लगा है.

Report: Yogesh Kumar

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *