November 18, 2018
Badi khabren Desh

सेना की वर्दी के लिए नहीं है फंड, पर साहेब ने 41 विदेश दौरों पर फूंक दिए 355 करोड़!

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी के देश के पीएम बनने के बाद अभी तक दर्जनों विदेश दौरों पर जनता के टैक्स का पैसा लुटाया गया है. यह जानकारी के RTI के  जरिये सामने आई है. जिसके बड़ा विपक्ष को मोदी के खिलाफ नया हथियार मिल गया है.

बतादें कि बेंगलुरु के एक RTI कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शासनकाल में अब तक 50 विदेशी दौरा की जानकारी और उनके जुड़ा खर्च का व्यौरा माँगा था. जिसपर जिसपर पीएमओ और विदेश मत्रालय की ओर से दिए गये जवाब में पता चलता है कि अभी पीएम नरेंद्र मोदी की 41 देशों की यात्रा पर 355 करोड़ रुपए खर्च किये जा चुके हैं. हालाँकि अभी सारे विदेश दौरे की जानकारी नहीं दी गयी है. साथ ही इसमें पता चला है कि 41 देशों की यात्रा के दौरान 165 दिन पीएम नरेंद्र मोदी देश से बाहर भी रहे हैं.

देश की शर्मिंदगी पर मोदी सरकार का शर्मनाक रवैया

पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा पर खर्च की जानकारी ऐसे समय में सामने आई है जब हाल ही में  सेना के फंड न बढ़ाने का मामला सामने आया था. जिसमें कि फंड न होने के चलते सेना के जवानों को अपने पैसे से ही वर्दी सहित बहुत सारा जरुरी सामान खरीदना पड़ेगा! वहीँ इस जानकारी के सामने आते ही विपक्ष को नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ एक नया मुद्दा मिल गया है.




हालाँकि इस मुद्दे को दबाने के लिए बीजेपी के नेता खुलेआम मार काट की धमकी भी दे सकते हैं क्योंकि एक न्यूज़ चैनल ने दावा किया अहै कि लाइव शो के दौरान बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल को जूते मारने की धमकी दी है!

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *