October 21, 2018
Badi khabren Jammu Kashmir

JK: अपहरण कर आतंकियों ने की तीन पुलिसकर्मियों की हत्या

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एकबार फिर से आतंकियों ने दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है. शुक्रवार को यहाँ के शोपियां से चार पुलिस कर्मियों का अपहरण कर उनमें तीन की हत्या कर दी गयी है.

बतादें कि इस वक्त की बड़ी खबर यह है कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने चार पुलिसकर्मियों को किडनैप कर उनमें तीन की हत्या कर दी है, वहीँ एक पुलिसकर्मी को छोड़ भी दिया है. शुक्रवार को शोपियां में तीन स्पेशल पुलिस अफसर और रक पुलिसकर्मी के अपहरण की खबर आई थी, जिसमें बाद अब तीन के शव मिले हुए हैं.

बताया जा रहा है कि ये किडनैपिंग की घटना हिज्बुल के आतंकियों ने की है, इससे पहले हिजबुल आतंकी रियाज़ नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकी का एक ऑडियो टेप भी जारी हुआ था. वहीँ शुक्रवार को जिन तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की गई है उनमें दो SPO और कॉन्स्टेबल शामिल हैं.

जबकि फयाज़ अहमद भट्ट नाम के पुलिसकर्मी को आतंकियों ने छोड़ दिया. घटना के बाद पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती ने कहा है केंद्र सरकार की स्कह्ती के कारण यह हालत बने हैं, आतंकी स्थानीय पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों की हत्या कर रहे हैं. वहीँ आतंकियों की इस हरकत के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू किया है.

आप

हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *