November 18, 2018
Uttar Pradesh

मामा-भांजे ने बनाया था मासूम को हैवानियत का शिकार, पुलिस ने ऐसे खोला मामला…

गाजियाबाद: गाजियाबाद के मुरादनगर में हाला में लापता बच्ची की मिले शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. शव की बरामदगी के बाद आई पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले में दो को गिरफ्तार किया है.

बतादें कि हाल ही में गाजियाबाद के मुरादनगर में धार्मिक स्थल की छत पर बच्ची की लाश बोरी में मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. वहीँ अब बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा हुआ कि पुलिस के अनुसार बच्ची के साथ बेरहमी से बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया था और इस दौरान उसका एक हाथ भी तोड़ दिया था.

परिवार ने स्थानीय सभासद पर आरोप लगाया था. लेकिन कहानी कुछ और ही निकली. पुलिस द्वारा मामले में बच्ची के घर के पास में रहने वाले शिबू और मुजीब नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों मामा भांजा है. इनमें से मुजीब नाम का शख्स बी फार्मा की पढ़ाई करके हिमाचल में नौकरी भी कर रहा था. कुछ समय के लिए वह मुरादनगर में अपने घर आया हुआ था. यहाँ 4 अक्टूबर को दोनों ने प्लान बनाकर बच्ची की को बहला फुसलाकर अपने घर ले गये. जहाँ और उसके साथ दरिंदगी की. बच्ची की रेप के दौरान हत्या कर दी गई और उसकी लाश को बोरी में डालकर घर में ही बेड के पास रख दिया. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने बच्ची के शव को ठिकाने लगाने के लिए कई घंटे का इन्तेजार किया.

पुलिस पीसी-

दोनों ने रात के समय मस्जिद की छत पर बच्ची के शव को फेंक दिया. वहीँ इस मामले में परिवार ने पहले एक सभासद के परिवार पर हत्या का शक जताया था लेकिन जांच पड़ताल में इस मामले में उनकी कोई भूमिका नजर नहीं आ रही है. वहीँ पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद फॉरेंसिक टीम ने आसपास के सभी घरों की तलाशी ली और उन्हें कई सबूत भी हाथ लगे हैं. जिसके बाद बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले मामा-भांजे मुजीब और शिबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *