November 13, 2018
Others

पैसा ही नहीं पूरा ATM उखाड़ ले जाती थी यह गैंग, चढ़े पुलिस के हत्थे  

फरीदाबाद: आपने अभी तक ATM में पैसा निकालने, ATM से ठगी और ATM में तोड़ फोड़ की ही खबरें सुनी होंगी, लेकिन पुलिस के हत्थे अब ऐसे अपराधी हाथ लगे हैं जोकि पूरी ATM  मशीन ही उखाड़ कर रफूचक्कर हो जाते थे.

बतादें कि न्यूज़ वेब वार्ता के अनुसार 30 सितंबर को पर्वतीय कॉलोनी चाचा चोक स्थित एचडीएफसी बैंक एटीएम को रात के समय 10 लोगों द्वारा हथियार से लैश होकर बुलेरो गाड़ी द्वारा एटीएम मशीन को जड़ से उखाड़ कर गाड़ी में लाद कर ले गये थे. विरोध करने पर गिरोह के सदस्यों द्वारा हथियार व पत्थरों का प्रयोग किया गया था.

जिसपर मुकदमा थाना सारन फरीदाबाद में दर्ज किया गया था. पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर पुलिस उपायुक्त लोकेन्द्र सिंह के मार्ग दर्शन में कार्य करते हुये निरीक्षक आनन्द कुमार प्रभारी सेक्टर 56 फरीदाबाद ने वारदात के स्थान पर जुटाए गए सबूतों के आधार पर मेवाती गैंग के मुख्य सरगना दिलावर सहित 4 आरोपियों को दिनांक 8 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि सभी आरोपी दिनांक 14 अक्टूबर तक पुलिस रिमाण्ड पर हैं.

अब तक रिमाण्ड के दोरान गिरफ्तार किये गये आरोपियान से घटना में प्रयोग की गई गाड़ी बुलेरो पिकप काट कर निकाली गई रकम में से 45000 रूपये व एटीएम मशीन के कुछ पार्ट भी से बरामद किये गये हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मुख्य सरगना दिलावर को अपना कर्जा उतारने के लिये पैसो की अवश्यकता थी. जिसने पहले अपने साथियों के साथ मिल कर नगीना से भैंस चोरी की. इसके बाद अपने अन्य साथियों के साथ सलाह मशोरा करके एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर पैसे निकालने का प्लान बनाया.

साभार: वेबवार्ता न्यूज़ एजेंसी  

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *