April 25, 2018
Else

आखिर ‘हार्दिक’ ने ममता में ‘गाँधी’ जैसा क्या देखा?

कोलकाता: गुजरात की राजनीत और राज्य की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के नाक में दम करने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर उन्हें देश का लेडी गाँधी का करार दिय है. हार्दिक पटेल, ममता की सादगी से इतने ज्यादा प्रभावित हुए किये उन्होंने ममता के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए ऐलान कर दिया.

शुक्रवार को दो बीजेपी विरोधियों की कुछ इस प्रकार कोलकाता में मुलाकात हुई की साल 2019 के आम चुनाव में प्रचार का गठजोड़ निकल आया. दरअसल शुक्रवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. दोनों की सामान्य मुलाकात ही थी लेकिन सामान्य मुलाकात को असमान्य बनाने की कला ममता बनर्जी में कूट कूट कर भरी है.

बताया जा रहा है की ममता बनर्जी की सादगी से हार्दिक पटेल इतने प्रभावी हुए की उन्होंने साल 2019 में होपने वाले चुनाव को लेकर ममता दीदी की पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार का जिम्मा ले लिया. इसके साथ ही पटेल ने ममता को देश की लेडी गाँधी के खिताब से नजाव दिया है.

वहीँ ममता बनर्जी ने हार्दिक पटेल को आशीर्वाद में तरक्की करने के साथ साथ गुजरात में (तृणमूल कांग्रेस) टीएमसी की कमान संभालने का भी ऑफर दे दिया. हालाँकि अभी इस ऑफर पर हार्दिक ने कुछ नहीं कहा है. ज्ञात हो की गुजरात चुनाव में बीजेपी को दाँतों चने चबवाने वाले हादिक पटेल चुनाव के समय कांग्रेस के काफी नजदीक बने रहे थे.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India