November 15, 2018
Desh Rajneeti

योगी आदित्यनाथ के बाद बीजेपी में नए ‘योगी’ की एंट्री…

नयी दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जी सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को ने योगी का साथ मिलने वाला है. जोकि माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत में बीजेपी की काया पलट सकते हैं.

बतादें कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद बीजेपी में नये योगी की एंट्री तय हो गयी है. यह भी योगी आदित्यनाथ की तरह ही काफी प्रभावशाली हैं. अगर बीजेपी इनपर लोकसभा चुनाव में दांव खेलती है तो दक्षिण भारत में बीजेपी को बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. दरअसल परिपूर्णानंद स्वामी को दक्षिण भारत के कई राज्यों की जनता में उनके प्रति काफी विश्वास है. ऐसे में अगर परिपूर्णानंद स्वामी बीजेपी ज्वाइन करते हैं तो आगमी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए फायदे का सौदा होने वाला है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी के अंदर चर्चा चल रही है कि परिपूर्णानंद स्वामी को लोकसभा चुनाव या हैदराबाद की किसी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाया जाए. पिछले लोकसभा में चुनाव में लाख मोदी लहर होने के बाद भी दक्षिण भारत में बीजेपी की दाल नहीं गली थी.





ऐसे में इसबार उत्तर भारत में पहले से ही बीजेपी के खिलाफ माहौल बना हुआ है. जिससे बीजेपी को अब उत्तर के बाद अब दक्षिण भारत में अपनी जमीन मजबूत करने के इरादे से उतरी हुई है. के कई बड़े नेता दक्षिण भारत के लिए जमीन तैयार करने को पहले से ही लगे हुए हैं. इस बारे में मीडिया से बात करते हुए एक बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें दक्षिण के लिए योगी आदित्यनाथ जैसा ही नेता चाहिए. इस मांग को परिपूर्णानंद स्वामी को बीजेपी में शामिल कर पूरा किया जा सकता है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *