October 23, 2018
Badi khabren Videsh

पाकिस्तान ने भारत को दी परमाणु हमले की धमकी?

इस्लामाबाद/नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान सीमा पर लगातार बढ़ते टकराव और जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं के बीच एकबार फिर से पाकिस्तान ने भारत को परमाणु देश होने की याद दिलाते हुए धमकी दी है.

बतादें कि बॉर्डर पर दोनों देशों बीच जारी संघर्ष के बीच जहाँ भारत बातचीत के जरिये शांति की रहा तलाश रहा है तो वहीँ अब पाकिस्तान ने भारत पर दवाब बनाने के लिए परमाणु मिसाइलों की धमकी देनी शुरू कर दी है. मीडिया में जारी खबरों की माने तो पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा है कि, सीमा अपर जारी तनाव में भारत को ये समझना होगा कि वो कहां जाना चाहता है.

हम दो न्यूक्लियर पावर देश हैं. जंग के लिए कोई जगह नहीं है. अगर वो सोचते हैं कि बॉर्डर के हालात उन्हें बेहतर रास्ते पर लेकर जा रही है तो फिर वही हो जाएगा. उस सूरत में हम कोई संयम नहीं बरतेंगे. सीमा पर जारी भीषण गोलाबारी और पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम की घटनाओं के बीच यह परमाणु समपन्न देश होने की धमकी आई है. ऐसे में बॉर्डर पर हालात सुधरने की बजाय बिगड़ने की संभावना बढ़ गयी है. अभी हाल ही में पाकिस्तानी सेना की गोली का शिकार होकर दो जवान शहीद हो गये थे.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *