September 23, 2018
Delhi

आतंकी ‘बिन लादेन’ गिरफ्तार, गणतंत्र दिवस पर देश को दहलाने की थी साजिश!

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर देश को दहलाने की साजिश रची जा रही है. जिसका सोमवार को बड़ा भंडा फूट गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिमी और खतरनाक आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. यह आतंकी 2008 के गुजरात हमले में शामिल रहा है.

बतादें की देश जहाँ गणतंत्र दिवस की तैयारी में लगा हुआ है. वहीं कुछ आतंकवादी देश को दहलाने की साजिशा रच रहे है. सोमवार को खबर लगी है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिमी और इंडियन मुजाहिदीन के लिए काम करने वाले एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. इस आतंकी की गिरफ्तारी गणतंत्र के पहले हुई है, ऐसे में दिल्ली सहित देश के तमाम बड़े शहरों पर आतंकी खतरें की संभावना बढ़ गयी है. स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया आतंकी सिमी और इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करता है.

इसका नाम आतंकी अब्दुल सुभान कुरैशी है लेकियन इसे भारत में बिन लादेन के नाम से भी जाना जाता है. साल 2008 में गुजरात बम धमाकों का बिन लादेन मास्टर माइंड था. वहीँ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान इसे पकड़ा गया है. दिल्ली सीरियल धमाके और मुंबई धमाकों में भी इसका हाथ था. वहीँ इस आतंकी के गिरफ्तार होने के साथ ही दिल्ली में बड़े आतंकी हमले का संकट भी गहरा गया है. सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां चौकन्नी हो गयी है. दिल्ली में खुलेआम आतंकी गिरफ्तार किये जा रहे है. ऐसे में आगामी गणतंत्र दिवस पर बड़ा ख़तरा छाया रहेगा.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *