November 15, 2018
Uttar Pradesh

उन्नाव: महिला से रेप की कोशिश करने वाले को पुलिस ने शरीफ बताकर कर दिया था रिहा

उन्नाव: उत्तर परदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट क्षेत्र में महिला के साथ दिल दहलाने देने वाली रेप की कोशिश का वीडिओ सामने आने के बाद पूरे मामले पर प्रशासन की नींद टूटी है और अभी तक इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किये जाने का दावा किया जा रहा है.

बतादें कि प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में महिला के साथ रेप की कोशिश करते हुए चार से पांच युवक को सुनसान इलाके में जबरन ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरा विडिओ गंगाघाट के जंगल क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस दौरान महिला दरिंदों से छोड़ने की गुहार लगा रही है लेकिन उसकी कोई भी सुनने को तैयार नहीं है. वहीँ शुक्रवार को विडीयो के सामने आने के बाद और मामला मीडिया में सुर्खियाँ बनने पर प्रशासन ने हरकत में आते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियों में दिखने वाले युवकों की क्षेत्रीय लोगों ने ही शिनाख्त की है. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में थाना गंगाघाट में मुकदमा संख्या 382/18 धारा 147, 323, 504, 506, 354क मुकदमा पंजीकृत किया है. इस मामले में पुलिस ने राहुल और एक अन्य को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले पर जानकारी देते हुए डीआईजी लॉ ऐंड ऑर्डर प्रवीण कुमार ने कहा, ‘मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पूरा मामला दो महीने पुराना है, हालाँकि अभी इसकी पुष्टि होनी बाक़ी है. क्योंकि अभी तक सारे आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं और न ही पीडिता की पहचान हो पाई है.

ऐसे हुई शिनाख्त

देश और परदेश को दहलाने वाले इस विडिओ में दिखने वाले दरिन्दे शातिर अपराधी है. पुलिस ने इनमें से एक युवक को जुलाई में ही चोरी के मामले में पकड़ा था. लेकिन दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार जिसके यहाँ चोरी हुई थी. उसकी रिपोर्ट और सीसीटीवी फुटेज के बाद भी पुलिस ने चोरी के आरोपी को छोड़ दिया था और उलटा पीड़ित को ही जेल में डालने की धमकी दी थी! लेकिन उसी पीडित ने विडिओ में दिखने वाले दरिंदों की पहचान कर ली. हालाँकि अब मामला हाई प्रोफाइल हो गया है अब पुलिस चाहकर भी उन्हें शरीफ नहीं बता सकती है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *