November 13, 2018
Badi khabren Uttar Pradesh

मानवता हुई तार तार: तीन साल की बच्ची के मुंह में रखकर फोड़ दिया सुतली बम

लखनऊ/मेरठ: लोग कितने हैवान और संवेदनहीन हो सकते हैं. इसबात बात का अंदाजा इससे ही लगा लीजिये कि एक तीन साल की बच्ची के मुंह में एक युवक ने सुतली बम रखकर जला दिया. जिससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गयी है.

बतादें कि यह दिल दहलाने वाली घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आने वाले सरधना की है. न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक़, मेरठ जिले के सरधना में आने वाले मिलक गांव के शशिकुमार की तीन साल की बेटी आयुषी सोमवार देर शाम घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव का ही एक युवक उनके घर में घुस आया और बच्ची के मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया.’ सुतली बम फटने के साथ ही बच्ची बुरी तरह घायल होकर चीखने चिलाने लगी. उधर पटाखा फटने की आवाज़ सुनकर परिवार के सदस्य पहुंचे तो आयुषी को लहुलुहान पाया.

नोटबंदी के दो वर्ष: ‘ये बीमार सोच वाला मनहूस कदम’

वह उसे लेकर तुरंत पास के नर्सिंग होम पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज कर रहे हैं. इस दिल दहलाने देने वाली घटना में बच्ची की जीभ कट गई और चेहरा भी गंभीर रूप से झुलस गया. पीड़िता की मां ने बताया कि ‘आरोपी जान पहचान का हो और उनके घर पहले से आता था.  वहीँ पीडिता के पिता ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: आमिर-अमिताभ की फिल्म को लोगों ने बताया वाहियात

थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर जांच की जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. वहीँ इस घटना के बड़ा लोगों में काफी गुस्सा भड़क गया है. मेरठ और सरधना ऐसा क्षेत्र है जहाँ साम्प्रदायिक हिंसा फ़ैलते देर नहीं लगती है. वहीँ इस घटना ने एकबार फिर से इंसानियत और मानवीय संवेदनाओं के होने न होने पर सवाल खड़ा कर दिया है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *