January 20, 2019
ऑफबीट

विमेन वर्जिनिटी पर प्रोफेसर ने लिखा: क्या आप कोल्ड ड्रिंक की बोतल खरीदते समय टूटी सील खरीदने को तैयार हैं?

कोलकाता: विमेन वर्जिनिटी को लेकर कोलकाता के जाधवपुर विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर ने सोशल मीडिया अपनी कथित राय व्यक्त की, जिसके बाद कई संगठनों और लोगों ने प्रोफेसर की क्लास लगानी शुरू कर दी.

Loading...

बतादें कि न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार कोलकाता के जाधवपुर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर कनक सरकार ने फेसबुक पर विमेन वर्जिनिटी को लेकर कई बातें शेयर की. उन्होंने लिखा कि – कुंवारी दुल्हन-क्यों नहीं? आगे कनक सरकार ने लिखा- क्या आप कोल्ड ड्रिंक की बोतल या बिस्कुट के पैकेट खरीदते समय टूटी सील खरीदने को तैयार हैं? आगे सरकार ने कहा- एक लड़की जन्म से तब तक सील्ड पैदा होती है जब तक इसे खोला नहीं जाता है.

Photo By Social Media

एक कुंवारी लड़की का अर्थ मूल्यों, संस्कृति और यौन स्वच्छता के साथ कई चीजें हैं. ज्यादातर लड़कों के लिए, एक कुंवारी पत्नी एक परी की तरह होती है. कनक ने एक मीडिया से बाद करते हुए कहा- मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. संविधान के अनुसार यह मेरी अभिव्यक्ति को प्रस्तुत करने का मेरा अधिकार है. अभिव्यक्ति और बोलने की स्वतंत्रता है.

‘40 विधायकों के साथ बीजेपी सीएम कांग्रेस में शामिल हो जाएँ’

वहीँ प्रोफेसर कनक सरकार के इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जिसके बाद उन्हें पोस्ट को हटाना पड़ा. आगे प्रोफेसर कनक सरकार ने कहा कि, उन्हें उनकी अभिव्यक्ति की आजादी से वंचित न किया जाए, उन्होंने महिलाओं के पक्ष में भी कई पोस्ट लिखे हैं, जिनको उनकी टाइमलाइन पर देखा जा सकता है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *