October 23, 2018
Delhi Rajneeti

आप का पाप: AAP को मिला ‘आतंकी’ संगठन से भारी भरकम फंड…

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर फंडिंग को लेकर एकबार फिर से बड़ा विवाद सामने आया है. एक खालिस्तान (आतंकी) संगठन के सदस्य ने कहा है कि उसने पंजाब में आम आदमी पार्टी के लिए फंडिंग कर अपने अनुसार यूज किया है.

बतादें कि पूरा मामला एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल के स्टिंग से खुला है. देश के एक अंग्रेजी चैनल ने डल खालसा खालिस्तान (आतंकी) संगठन के एक सदस्य का स्टिंग कर इस बात का खुलासा किया है कि पंजाब में खालिस्तान संगठन की ओर से आम आदमी पार्टी के लिए फंडिंग हुई थी. ईनाडु में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ डल खालसा के सदस्य गुरुचरण सिंह ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आप को एक टूल के तौर पर इस्तेमाल किया.

स्टिंग में गुरुचरण सिंह यह बोलता हुआ दिख रहा है कि उसने पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आप के लिए प्रचार किया और आप के लिए संगठन की ओर से फंडिंग की थी. वहीं अब अपनी बात पर लगातार अड़ा देखा जा सकता है. आगे सदस्य ने कहा कि हां, उसने आप का इस्तेमाल किया. हम चुनावी व्यवस्था में खामियों को उजागर करना चाहते थे.

आप किसी काम की पार्टी नहीं है. वह अपना वजूद खो चुकी है. वहीँ स्टिंग के सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी और कांग्रेस ने आप की फंडिंग को लेकर बड़े सवाल खड़े किये है कि किस प्रकार देश विरोधी लोगों से आम आदमी पार्टी फंड ले रही है.

केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल राजनीति बदलने आए थे. और देखिए, अब क्या हो रहा है. बीजेपी ने लिखा है कि हां, आप बहुत बदल गए हैं. आप ब्रेक इंडिया फोर्सेस के साथ दिख रहे हैं. वहीँ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी आप की आलोचना की है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *