January 20, 2019
देश बड़ी खबर

कर्नाटक: कांग्रेस के पांच विधायक ‘बीजेपी’ के साथ, गिर सकती है HD सरकार!

बेंगलूर: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) की सरकार पर बड़ी मुसीबत आ गयी है. राज्य में ऑपरेशन कमल की सुगबुगाहट तेज हुई है. जिसके बड़ा राज्य की कांग्रेस जेडीएस सरकार पर बड़ा संकट माना जा रहा है.

Loading...

बतादें कि कई खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार कभी भी गिर सकती है. एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि राज्य मिएँ कांग्रेस पार्टी के कई विधायकों को बीजेपी अपने पाले में लेने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीँ एक मीडिया रिपोर्ट में यहाँ तक बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के पांच के करीब विधयाक बीजेपी के सम्पर्क में हैं. आगे रिपोर्ट में बताया गया है कि बीजेपी के कई नेता इस बात की पुष्टि की है कि कांग्रेस के तीन नाराज विधायक उनके साथ हैं. बीजेपी नेताओं का कहना है कि यदि सब ठीक रहा तो मकर संक्रांति के बाद कर्नाटक में नई सरकार बनेगी.

कांग्रेस का ‘कांग्रेस’ के साथ हुआ गठबंधन, इतनी सीटों पर लड़ेगी पार्टी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ कांग्रेस के तीन विधायक मुंबई पहुंचे हुए हैं. वहीं चार अन्य विधायक शाम तक वहां पहुंच जाएंगे. बताया जा रहा है कि मुंबई पहुंचे विधायक उडुपी और बेलगावी जिले के हैं. उनके साथ महाराष्ट्र बीजेपी के प्रभारी संगठन मंत्री वी सतीश भी मौजूद हैं. कर्नाटक में बीजेपी के एक सीनियर विधायक ने कहा, ‘हाई कमान को लगता है कि अगर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-जेडीएस एक साथ चुनाव लड़ती हैं तो बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी. कर्नाटक में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतना बेहद जरूरी है.

विमेन वर्जिनिटी पर प्रोफेसर ने लिखा: क्या आप कोल्ड ड्रिंक की बोतल खरीदते समय टूटी सील खरीदने को तैयार हैं?

यह तभी संभव है जब राज्य में हमारी अपनी सरकार होगी. एक बार सत्ता से बाहर होने के बाद जेडीएस अकेले चुनाव लड़ेगी या फिर सर्वाइवल के लिए वह एनडीए में भी शामिल हो सकती है. जिससे कांग्रेस को आने से रोका जा सकता है. वहीँ इस प्रकार की खबरों को कर्नाटक बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने बकवास बताया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक में अभी कांग्रेस पार्टी और जनता दल सेक्युलर की मिली जुली सरकार है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *